Awaaz24x7-government

Big Breaking: साइड नहीं दिया तो चढ़ा एसडीएम साहब का पारा! कार सवार युवकों को लाठी से पिटवाया, सीएम ने लिया बड़ा एक्शन

 Big Breaking: SDM Saheb's temper rose when he did not give his side! Youths riding a car were beaten with sticks, CM took major action

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में कार सवार युवकों को लाठी से पिटवाने वाले एसडीएम के खिलाफ बड़ा एक्शन हुआ है। खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री मोहन यादव ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। सीएम ने एक्शन लेते हुए कहा कि यह अमानवीय व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है। इस तरह का व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बांधवगढ़ एसडीएम ने दो युवकों को पिटवाया। उनके साथ मारपीट की गई। मामले में एसडीएम को सस्पेंड करने का आदेश दिया गया है। राज्य में सुशासन की सरकार है। प्रदेश के लोगों के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

दरअसल, उमरिया जिले में एसडीएम साहब की कार को साइड ना मिलना उन्हें बर्दाश्त नहीं हो पाया। उनके कार को ओवरटेक करना दो युवकों को भारी पड़ गया। एसडीएम साहब ने उनकी गाड़ी रुकवाकर उन्हें अपने सामने पिटवाया। असल में पुलिस को सूचना मिली कि घघरी नाका के पास तीन गाड़ियां खड़ी हैं और उनमें विवाद हो रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि एसडीएम बांधवगढ़ अमित सिंह, तहसीलदार विनोद कुमार की गाड़ी के साथ ही एक अर्टिगा कार खड़ी थी। कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। वहीं गाड़ी के पास दो युवक घायल पड़े हुए थे, उन्हें पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। शिवम को इतना मारा गया था कि वह पुलिस को बयान देने की हालत में नहीं था।

दूसरे युवक प्रकाश दाहिया ने पुलिस को बताया कि वे दोनों भरौला आ रहे थे। रास्ते में एसडीएम की गाड़ी खड़ी थी। शिवम ने गाड़ी रोड ने नहीं उतारी और एसडीएम की गाड़ी के पीछे चलने लगी। थोड़ी देर आगे जाने पर उमरिया तहसीलदार की गाड़ी आती हुई दिखाई दी। इस तरह उनकी कार के सामने आ गई। इस कारण उन्हें कार रोकनी पड़ी। इसके बाद एसडीएम और तहसीलदार अपनी-अपनी गाड़ी उतरे और अपने ड्राइवरों से पिटवाने लगे। एसडीएम और तहसीलदार खड़े थे और ड्राइवर उन्हें पीट रहे थे। उन्होंने लाठी से बहुत पीटा।