उत्तराखंड: मौसम के तल्ख तेवरों ने छुटाए पसीने! नैनीताल में गाड़ी पर गिरा पेड़, तराई में तूफान से दहशत

Uttarakhand: The harsh conditions of the weather made the sweat go away! Tree fell on car in Nainital, panic in Terai due to storm

उत्तराखंड में मौसम के तल्ख तेवरों ने आज कुछ जगहों पर लोगों के पसीने छुटा दिए। पहाड़ से लेकर मैदान तक मौसम का मिजाज बदला हुआ है। मैदानी इलाकों की बात करें तो यहां तराई में अंधड़ के साथ बूंदा बादी हुई। तूफान इतना भयंकर था कि जो जहां था वहीं कैद होकर रह गया, वहीं सरोवर नगरी नैनीताल में भी देर शाम मौसम ने करवट लेनी शुरू की और ठंडी हवाओं ने मौसम का रुख बदल दिया। अंधेरा होते ही आकाश में बिजली कौंधने लगी और तेज़ हवाओ के साथ झमाझम बारिश होने लगी। 
इसी बीच तेज़ आंधी तूफान और बारिश की वजह से तल्लीताल टोल टैक्स के समीप एक गाड़ी पर पेड़ गिर गया। गनीमत रही कि कार सवार किसी को भी कोई चोट नही लगी,लेकिन भारी पेड़ गिरने की वजह से कार क्षतिग्रस्त हो गयी। इस पूरी घटना से मॉल रोड तल्लीताल की ओर यातयात बाधित हो गया। घटना की सूचना सम्बंधित विभाग को दे दी गयी है। 
आपको बता दें कि मौसम विभाग की भविष्यवाणी सटीक साबित हुई। मौसम विभाग द्वारा येल्लो अलर्ट जारी किया गया है जिसमे राज्य के कई हिस्सो में तेज आंधी तूफान के साथ बारिश बताई गई थी। नैनीताल सहित हल्द्वानी, लालकुआं इत्यादि जगहों पर आंधी तूफान से पेड़ो के गिरने की खबरे सामने आ रही हैं।