खौफनाकः बेंगलुरु में श्रद्धा जैसा हत्याकाण्ड, महालक्ष्मी के 30 टुकड़े किए! 10 दिनों तक फ्रिज में सड़ती रही लाश, पूर्व पति को नाई अशरफ पर शक

Horrible: Shraddha-like murder in Bengaluru, Mahalakshmi cut into 30 pieces! Dead body kept rotting in the fridge for 10 days, ex-husband suspects barber Ashraf

नई दिल्ली। बेंगलुरु में दिल्ली के श्रद्धा हत्याकाण्ड जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां एक युवती के 32 टुकड़े फ्रीज में मिले हैं। यह टुकड़े बुरी तरह सड़ चुके थे। खबरों के मुताबिक युवती की हत्या करके 10 दिन पहले ही उसके टुकड़े करके फ्रिज में रख दिए गए थे, लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी। वहीं इस मामले में महालक्ष्मी के पूर्व पति ने अशरफ नाम के एक नाई पर शक जताया है, जिसके कथित तौर पर महालक्ष्मी के साथ अवैध संबंध थे।

जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु में एक 29 वर्षीय महिला की उसके घर में बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना शनिवार को दोपहर करीब 3ः30 बजे सामने आई, जब महिला महालक्ष्मी दास की मां और बड़ी बहन को घर के मालिक ने बुलाया। इलाके में बदबू फैलने के बाद उन्होंने महालक्ष्मी के परिवार को कॉल की थी। पुलिस ने बताया कि महालक्ष्मी एक मॉल में काम करती थी। उसने व्यालिकावल में पाइपलाइन रोड पर एक इमारत की पहली मंजिल पर फ्लैट किराए पर ले रखा था। वह यहां एक बेडरूम वाले फ्लैट में अकेली ही रहती थी। बिल्डिंग मालिक जयराम उसी इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं।

पुलिस के मुताबिक महिला का परिवार मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है। दो दशक पहले वे बेंगलुरु के नेलमंगला में आकर बस गए थे। उन्होंने बताया कि शनिवार को एक पड़ोसी ने जयराम को उसकी बिल्डिंग से आ रही दुर्गंध के बारे में बताया। जयराम ने इसके बाद महालक्ष्मी की मां और बड़ी बहन को फोन किया, जो अगली सड़क पर रहती थीं और उन्हें महालक्ष्मी के बारे में पता लगाने को कहा।

महालक्ष्मी की मां और बहन ने पाया कि सामने का दरवाजा बाहर से बंद था। जब दरवाजा खोला गया तो फर्श पर कीड़े रेंगते नजर आ रहे थे। कमरे से भीषण बदबू आ रही थी। उन लोगों ने पाया कि कुछ कीड़े 165 लीटर के सिंगल-डोर फ्रिज से बाहर निकल रहे थे। फ्रिज में कुछ सड़ने का आभास होने पर उन्होंने फ्रिज खोला और सड़ी हुई लाश को देखकर दोनों बेहोश हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

महालक्ष्मी की हत्या ने दिल्ली के श्रद्धा वॉकर हत्या कांड की यादें ताजा कर दी हैं। 2022 में श्रद्धा की हत्या उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने की थी, जिसने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे और उन्हें कई दिनों तक घर के फ्रिज में रखा था। महालक्ष्मी के शव को भी ठीक उसी तरह टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा गया, जिससे यह मामला श्रद्धा वॉकर केस जैसा प्रतीत होता है।