Awaaz24x7-government

जल्लाद माँ ! सोशल मीडिया में वायरल हो रही वीडियो का हुआ खुलासा, लात घूसों से अपने ही बच्चे को लहूलुहान करने वाली निकली बच्चे की जल्लाद माँ

Executioner mother! The video going viral in social media was revealed, the child's executioner mother came out to bleed an innocent child with kicks and punches.

सोशल मीडिया में दो वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे एक औरत नीली और गुलाबी मैक्सी पहने हुए अपने नन्हे से मासूम बच्चे को जल्लादों की तरह मार रही है।नीली मैक्सी पहने हुए जब ये औरत बच्चे को लात घूसों से मार रही है तब मुस्कुरा भी रही है,वही गुलाबी मैक्सी पहने हुए ये औरत बच्चे को अपने पास लेटाती है फिर उसके हाथ ऊपर करती है और तब तक उसके होंटो पर मुक्के बरसाती है जब तक मासूम बच्चे का मुंह लहूलुहान नही हो जाता।


ये कलियुगी माँ तमिलनाडु की बताई जा रही है और बच्चे को बुरी तरह मारते हुए ये दोनों वीडियो उसने खुद रिकॉर्ड की है।सोशल मीडिया में जब ये दोनों वीडियो वायरल हुई तब पुलिस ने इसकी जांच की और पता लगाया कि ये औरत 22 वर्षीय तुलसी है जिसकी शादी 4 साल पहले वल्ली पुरम के वादिवाझागन से हुई थी।ये दोनों तमिलनाडु के मोत्तुर गांव में रहते है।दोनों के दो बच्चे है पुलिस के मुताबिक तुलसी का अक्सर अपने पति से लड़ाई झगड़ा रहता है तुलसी अपने पति से छुटकारा भी पाना चाहती है।ये वायरल वीडियो झगड़े के बाद ही तुलसी ने एक महीने पहले बनाई थी।वादिवाझागन के पिता गोपालकृष्णन का कहना है कि उन्हें ये बात नही पता थी कि तुलसी इतना बुरा बर्ताव बच्चे के साथ करती है।तुलसी एक महीने पहले ही अपने इस बच्चे को इलाज के नाम पर ले गयी थी।फ़िलहाल पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।