ब्रेकिंग:विधानसभा अध्यक्ष का फेसबुक पेज बनाकर देसी कट्टा,पिस्टल,रिवॉल्वर, माउज़र की पूरे देश मे ख़रीदफ़रोख्त की पोस्ट हुई वायरल!दो हज़ार एडवांस बाकी पेमेंट डिलीवरी के बाद!

जिस भाई को देसी कट्टा,पिस्टल,रिवाल्वर, माउज़र चाहिए वो संपर्क करें। विधानसभा अध्यक्ष के फेसबुक पेज से अवैध हथियारों की खरीदफरोख्त करने की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके बाद कमिश्नरेट पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया और तत्काल साइबर सेल में मुकदमा दायर कर दिया।


मामला उत्तरप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के नाम से चलाई जा रही फर्जी फेसबुक आईडी से जुड़ा है जिसके बारे में खुद अध्यक्ष को भी नही पता था। 


सोशल मीडिया में यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के नाम से चलाई जा रही फर्जी फेसबुक आईडी का लिंक शेयर होने लगा जिसमे वारिश खान नाम के यूजर ने पिस्टल माउज़र के साथ फोटो अपलोड की हुई थी। और अवैध हथियारों की खरीदफरोख्त की बात लिखी थी साथ ही अपना मोबाइल नंबर भी दिया हुआ था।पोस्ट में उसने पूरे देश मे हथियारों की डिलीवरी की बात लिखी थी। इसके अलावा उसने एडवांस में दो हज़ार रुपये और बाकी पेमेंट डिलीवरी के बाद करने की बात भी कही थी।
पोस्ट वायरल होते ही कमिश्नरेट पुलिस सक्रिय हो गयी। पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा ने  मामले में मीडिया को बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा साइबर सेल में मुकदमा दर्ज किया गया है। वायरल पोस्ट में जो मोबाइल नंबर दिया है उस पर फ़ोन करने पर पता चला कि नम्बर हरियाणा का है। और किसी शरारती तत्व ने फर्जी आईडी बनाकर लोगो को फ्रेंड रिक्वेस्ट भी भेजी है। अगले कुछ दिनों में आरोपित पुलिस की पकड़ में होगा।