Big Breaking: छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा! पांच महिलाओं समेत नौ लोगों की मौत, अस्पताल में मौत और जिंदगी से जूझ रहे कई लोग

Big Breaking: Painful road accident in Chhattisgarh! Nine people, including five women, died, many died in the hospital and were fighting for their lives.

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है, यहां बेमेतरा जिले में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में पांच महिलाओं और तीन बच्चों समेत नौ लोगों की मौत हो गयी, जबकि 20 से अधिक से लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार हादसा बेमेतरा थाना इलाके के कठिया गांव में पेट्रोल पंप के पास हुआ। बताया जा रहा है कि सड़क के किनारे खड़े मिनी ट्रक में मालवाहक वाहन टकराने से दर्दनाक हादसा हुआ है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना रविवार देर रात कठिया गांव के पास हुई, पीड़ित एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे। हादसे का शिकार सभी लोग पथर्रा गांव के निवासी थे, तिरैया गांव में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे। 

अधिकारी ने बताया कि मालवाहक वाहन सड़क किनारे खड़े मिनी ट्रक से टकरा गया। मृतकों की पहचान भूरी निषाद (50), नीरा साहू (55), गीता साहू (60), अगनिया साहू (60), खुशबू साहू (39), मधु साहू (5), रिकेश निषाद (6) और ट्विंकल निषाद (6) के रूप में हुई है। एक की पहचान बाकी है। अधिकारी ने बताया कि हादसे में घायल 23 लोगों को दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। बाद में गंभीर रूप से घायल चार लोगों को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर ले जाया गया। बाकी घायलों का इलाज जिला अस्पताल बेमेतरा में चल रहा है। बेमेतरा कलेक्टर रणवीर शर्मा ने बताया कि बेमेतरा हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हो गई है और 23 घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।