जुबां केसरी! अक्षय कुमार ने कहा था कभी पान मसाले को नही करूंगा प्रमोट,विमल के साथ जब अक्षय की हुई जुबां केसरी तो होने लगे ट्रोल,अब फैन्स से मांगी माफ़ी! अक्षय का माफीनामा पढ़ें

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो ज़िन्दगी में कभी तंबाकू उत्पादों का विज्ञापन नही करेंगे चाहे कुछ हो जाये। लेकिन इनदिनों टीवी पर गुटका पान मसाला बनाने वाली कंपनी विमल का एक विज्ञापन दिखाया जा रहा है जिसमे अक्षय शाहरुख और अजय देवगन के साथ विमल इलायची का प्रचार करते दिखाई दे रहे है। अब फैन्स ने अक्षय कुमार को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है।

अक्षय कुमार हेल्थी लाइफ स्टाइल को फॉलो करते है और पहले भी उनके पास तम्बाकू विज्ञापन के कई ऑफर आये लेकिन उन्होंने पैसों को तवज्जों न देते हुए सभी विज्ञापन ठुकरा दिए थे तो जाहिर है अब विमल का विज्ञापन करने के बाद अक्षय कुमार तो चौतरफा घिरेंगे ही। खैर अक्षय खिलाड़ी आदमी है तो फैन्स को नाराज़ होता देख उन्होंने एक "बिग सॉरी" की पोस्ट शेयर की है,ये भी कम बड़ी बात नही कि आप जब इतने बड़े सुपरस्टार हो और आपके फैन्स आपसे नाराज़ हो जाये और आप पर मिम्स तक बनाने लग जाये तो सॉरी बोलकर उन्हें मनाया कैसे जाएं ये आप बखूबी जानते हो।
 अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा कि आई एम सॉरी. मैं अपने सभी चाहने वालों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं. बीते कुछ दिनों में आपके रिएक्शन ने मुझे बहुत प्रभावित किया है. हालांकि मैंने तंबाकू को कभी एंडोर्स नहीं किया है और ना कभी करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन पर आप सभी की फीलिंग्स का सम्मान करता हूं. पूरी विनम्रता के साथ मैं पीछे हटता हूं. मैंने निर्णय लिया है कि इंडोर्समेंट की फीस को मैं किसी अच्छे कार्य में दान दे दूंगा. ब्रांड कॉन्ट्रैक्ट के लीगल ड्यूरेशन तक मेरे विज्ञापन को ऑन एयर कर सकती है. लेकिन मैं वादा करता हूं कि भविष्य के फैसले बहुत सोच समझकर लूंगा. बदले में मैं आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और दुआओं की कामना करता हूं।
अक्षय कुमार।"

खिलाड़ी अक्षय की इस पोस्ट के बाद उनके फैन्स मान भी गए और अब अक्षय पर दोबारा प्यार भी लुटाने लगे। दरअसल अक्षय ने पहले भी कहा था कि वो सिगरेट शराब नही पीते और न ही कभी ऐसी चीजों को प्रमोट करेंगे जिनसे युवा बिगड़े। और अक्षय ने कभी ऐसा कोई विज्ञापन किया भी नही था।लेकिन विमल का विज्ञापन करने के बाद अक्षय कुमार ट्रोल भी जमकर हुए। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय को विमल का विज्ञापन करने के लिए भारी भरकम रकम ऑफर हुई थी दूसरा अक्षय को विमल का विज्ञापन करने कब लिए उनके दोस्तों ने भी फोर्स किया था। खैर खिलाड़ी अब बैकफुट पर है और फैन्स वापस उनके प्यार में।