शातिर चोरः पहले पंतनगर में रिटायर पुलिसकर्मी का घर खंगाला! फिर पुराने मामले में चला गया जेल, मामला शांत होने पर आया बाहर तो पुलिस ने दबोचा

Vicious thief: First searched the house of retired policeman in Pantnagar! Then he went to jail in an old case, came out after the matter was calmed down and was caught by the police.

रुद्रपुर। पंतनगर थाना पुलिस ने रिटायर सिपाही के घर से किए गए जेवरात चोरी के मामले में खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चोरी करने के आरोपी को नगला बाईपास से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 5 लाख से अधिक कीमत के जेवरात और 9000 की नगदी बरामद की है। मामले का खुलासा एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने पुलिस कार्यालय में करते हुए बताया कि 26 अगस्त को पंतनगर के जवाहरनगर के रहने वाले सेवानिवृत पुलिसकर्मी रमेश सिंह बिष्ट के घर से लाखों की जेवरात की चोरी हो गई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की थी। अब पुलिस द्वारा आरोपी को पंतनगर नगला बाईपास से गिरफ्तार किया है, और उसके पास से सोने के मंगलसूत्र, कान के झुमके, लॉकेट, चांदी की पायल सहित चांदी की भगवान की मूर्ति बरामद की है। बरामद किए गए जेवरात की कीमत 5 लाख 20,000 रूपये बताई जा रही है। इसके अलावा पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 9000 की नगदी भी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम आबिद पुत्र मोहम्मद हुसैन निवासी गदरपुर बताया है। एसएसपी ने बताया आरोपी शातिर है चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस से बचने के लिए रामपुर उत्तर प्रदेश में पुराने मुकदमे में जेल चला गया था, मामला शांत होने पर जेल से बाहर आया, उसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेवरात की बरामदगी की है।