उत्तराखण्ड ब्रेकिंगः जी-20 सम्मेलन में खालिस्तानी झंडे लगाने की धमकी! पुलिस और खुफिया तंत्र अलर्ट, पढ़ें सीएम धामी ने क्या कहा?

 Uttarakhand Breaking: Threat to put Khalistani flags in G-20 conference! Police and intelligence system alert, read what CM Dhami said?

हल्द्वानी। रामनगर में होने वाले जी-20 सम्मेलन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सम्मेलन को लेकर प्रशासनिक अमला पूरी तरह अलर्ट मोड पर दिखाई दे रहा है। इस बीच प्रतिबंधित संगठन सिख फार जस्टिस द्वारा लगातार धमकियां दी जा रही है, जिसके चलते पुलिस और खुफिया तंत्र अलर्ट हो गया है। सम्मेलन को लेकर खासी संख्या में फोर्स तैनात की गयी है। खबरों की मानें तो रविवार को कई नंबरों पर गुरपतवंत पन्नू की रिकॉर्डेड आवाज में धमकी वाले काल आए हैं जिसमें न सिर्फ रामनगर को खालिस्तान का हिस्सा बताया गया, बल्कि खालिस्तानी झंडा लगाने की बात भी कही गई। यह कॉल सबसे ज्यादा मीडिया और सरकारी कर्मचारियों को आए हैं। मामला संज्ञान में आते ही डीजीपी अशोक कुमार ने इसकी जांच के आदेश दिए हैं। विभिन्न नंबरों की जांच में एसटीएफ को लगाया गया है। बता दें कि रामनगर में कल 28 मार्च से 30 मार्च तक जी-20 बैठक में 20 देशों के नेता हिस्सा ले रहे हैं। वहीं इस मामले पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मामले को प्रशासन देख रहा है और सभी को अलर्ट मोड पर रखा गया है।