सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड लॉरेंस बिश्नोई से होना चाहती है कनेक्ट! सोशल मीडिया पर मांगा गैंगस्टर का नंबर,बोलीं- करनी चाहती हूँ फायदे की बात

Salman Khan's ex-girlfriend wants to connect with Lawrence Bishnoi! She asked for the gangster's number on social media and said- I want to talk about something beneficial

सलमान खान के करीबी दोस्त और राजनेता बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद से मुंबई में माहौल बहुत खराब हो गया है। बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद से सलमान खान के करीबी लोग भी दहशत में हैं। बाबा सिद्दीकी के मर्डर के जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। अभी सलमान खान के घर की रेकी करने वाले और उन्हें धमकी देने वालो को हरियाणा से धरा गया है। इस पूरे दहशत भरे माहौल के बीच सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सनसनी मचा दी है। सोमी अली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लॉरेंस बिश्नोई से उनका कॉन्टैक्ट नंबर मांगा है। 

सोमी अली ने बीती 16 अक्टूबर की रात को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉरेंस बिश्नोई की एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, यह लॉरेंस बिश्नोई को सीधा मैसेज है, नमस्ते, लॉरेंस बिश्नोई भाई, सुना है और देखा भी के आप जेल से जूम कॉल कर रहे हैं, तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं, कृप्या करके यह मुझे बताएं कि यह कैसे हो सकता है, हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंदीदा जगह राजस्थान है, हम आपके मंदिर आना चाहते हैं, पूजा करने के लिए, पर उससे पहले आपसे जूम कॉल पर बात हो जाए, और कुछ बातें हो जाए पूजा के बाद, फिर यकीन मानिए कि यह कैसे आपके फायदें की बाते हैं, अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए, बड़ा एहसान होगा आपका शुक्रिया। 

अब सोशल मीडिया पर सोमी के पोस्ट पर लोग उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं। बता दें, सलमान खान और सोमी अली साल 1991 में नजदीक आए थे। वहीं, साल 1999 में ऐश्वर्या राय के साथ आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम के बाद सलमान और सोमी अलग हो गये थे। वहीं सलमान और ऐश की बढ़ती नजदीकियों से सोमी पूरी तरह टूट चुकी थीं और वहीं साल 2002 में सलमान और ऐश के बीच भी दूरी आने लगी थी।