Awaaz24x7-government

ओडिसा:गंजम के धर्मनगर ब्रहमपुर में आयोजित हुआ अभिनंदन कार्यक्रम!मेयर संघमित्रा दलाई सहित,बंदिता साहू त्रिपाठी,इशांका साहू,मोनालिसा दास हुए कार्यक्रम में हुए शामिल

Odisha: Abhinandan program organized in Dharmanagar Brahmpur, Ganjam! Mayor Sanghamitra Dalai along with Bandita Sahu Tripathi, Ishanka Sahu, Monalisa Das participated in the program.

आज ओडिसा के धर्मनगर ब्रहमपुर जिला गंजम स्थित एक निजी होटल के सम्मेलन कक्ष में अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता सृजनी संस्थान की संस्थापक बंदिता साहू त्रिपाठी ने की। इस कार्यक्रम में ब्रहमपुर के मेयर संघमित्रा दलाई और सामाजिक कार्यकर्ता सुशांत कुमार साबत के साथ-साथ इशंका साहू और मोनालिसा दास ने भाग लिया।

 इस अवसर पर बंदिता साहू त्रिपाठी ने बताया कि गंजम के कलाकारों, खिलाड़ियों एवं महिलाओं ने विभिन्न क्षेत्रों में राष्ट्रीय एवं विश्व स्तर पर सम्मान अर्जित कर जिले का नाम रोशन किया है.

 इशंका साहू ने बताया कि उन्होंने दिल्ली में आयोजित इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट 23-24 ने राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल किया और सौंदर्य का ताज जीता।

 

उन्होंने बचपन से ही नृत्य, संगीत, कला के क्षेत्र में अपनी विशेषज्ञता का प्रदर्शन किया है और बी-टेक पास करने के बाद अपना खुद का ब्यूटी सैलून स्थापित किया है। इसी तरह मोनालिसा दास ने भी बताया कि उन्होंने इस प्रतियोगिता में ईस्ट जोनल लेवल पर पहला स्थान हासिल किया था।