Awaaz24x7-government

कोहरे का कहरः खड़े टैंकर से टकराई एसयूवी! हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीख-पुकार

 Fog havoc: SUV collides with standing tanker! 13 people died painfully in the accident, there was screams

नई दिल्ली। कर्नाटक से एक दुखद खबर सामने आई है, यहां चिक्कबाल्लापुर के बाहरी इलाके में आज गुरुवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एसयूवी ने सड़क पर खड़े एक टैंकर में टक्कर मार दी। हादसे में 13 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। मरने वालों में 9 पुरुष और 4 महिलाएं हैं। यह हादसा नेशनल हाइवे 44 पर चिक्काबल्लापुरा पुलिस स्टेशन के सामने हुआ।

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, घना कोहरा होने के कारण टाटा सूमो ड्राइवर सड़क किनारे कड़े टैंकर को देख नहीं पाया और उसमें टक्कर मार दी। जानकारी के अनुसार, एसयूवी बागेपल्ली से चिक्कबाल्लापुर जा रही थी। तभी अचानक यह हादसा हो गया। हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल है।

उसका नजदीकी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। मामले में पुलिस ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब सात बजे चिक्कबाल्लापुर शहर के जिला मुख्यालय के बाहरी इलाके में हुआ। एसयूवी आंध्र प्रदेश में अनंतपुर से बेंगलुरु जा रही थी तभी ड्राइवर ने नेशनल हाइवे-44 पर खड़े एक टैंकर में टक्कर मारी दी, जिससे चार महिलाओं समेत 13 यात्रियों की मौत हो गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि दुर्घटना में मारे गए लोग अनंतपुर जिले के रहने वाले थे। मृतकों में कार ड्राइवर भी शामिल है। अभी हादसे की वजह का पता नहीं चला है।