Awaaz24x7-government

ग्वालियर से सामने आई रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना, 14 साल की भतीजी के साथ चाचा ने की हैवानियत की हदें पार 

An embarrassing incident came to light from Gwalior, uncle crossed the limits of brutality with his 14 year old niece

ग्वालियर. ग्वालियर में चाचा ही अपनी भतीजी का दुश्मन निकला. 14 साल की भतीजी के साथ उसके रिश्ते के चाचा ने हैवानियत की हदें पार कर दीं. चाचा ने इस नाबालिग छात्रा के नहाने के दौरान अश्लील वीडियो और फोटो लिए. फिर आरोपी ने इन वीडियो और फोटो के जरिए ब्लैकमेल करते हुए छात्रा के साथ रेप किया. इसके बाद आरोपी चाचा, छात्रा के साथ उसके ही घर में आए दिन दुष्कर्म करने लगा. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लड़की ने मुरार थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक उसका रिश्ते का चाचा सोनू जाटव कुछ महीने पहले आकर ग्वालियर रहने लगा था. सोनू ने एक दिन नहाने के दौरान उसके अश्लील फोटो वीडियो बना लिए थे. फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर परेशान कर रहा था. आरोपी सोनू ने बीते महीने भतीजी को लाल टिपारा के ही एक कॉन्प्लेक्स में बुलाया. वहां उसके साथ रेप किया. इसके बाद आरोपी उसे लगातार परेशान कर रहा था. चाचा की इतनी हिम्मत बढ़ गयी कि वो भतीजी के घर में ही आकर दुष्कर्म करने लगा.

मुरार सीएसपी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि भतीजी की शिकायत के मुताबिक आरोपी इतना शातिर था कि वह अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार दुष्कर्म कर रहा था. आरोपी रिश्ते में चाचा लगता था, यही वजह है कि उसके घर आने-जाने पर परिवार वालों ने भी कोई शक नहीं किया. आरोपी चाचा अपने साथ नशीली गोलियां लेकर आता था और नींद की गोली चाय में मिलवाकर छात्रा के माता-पिता यानि अपने भाई भाभी को पिलवा देता था. जब छात्रा के माता-पिता गहरी नींद में सो जाते थे, तब चाचा भतीजी वारदात को अंजाम देता था. आखिर में परेशान होकर छात्रा ने अपने परिवार वालों को सारी हकीकत बताई