आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बनने वाले हैं पैरेंट्स!मिम्स की आई बाढ़,आलिया रणबीर पर मिम्स बनाने वालों में उत्तराखंड पुलिस भी कम नहीं

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को दो महीने पूरे हुए हुए है और अब जल्द ही ये दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं.इस बात का ऐलान आलिया भट्ट ने खुद सोशल मीडिया पर सोमवार को किया था. आलिया ने अस्पताल में सोनोग्राफी करवाते हुए फोटो शेयर की थी. इस फोटो में रणबीर कपूर उनके साथ बैठे थे. पोस्ट के कैप्शन में आलिया ने लिखा कि उनका बच्चा जल्द ही आ रहा है. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस फोटो को वायरल होते देर नहीं लगी. चंद मिनटों में देशभर में दोनों ट्रेंड करने और हर तरफ आलिया की प्रेग्नेंसी पर चर्चा होने लगी. हमेशा की तरह यह दिन सबसे अच्छा मीमर्स के लिए रहा. आलिया और रणबीर के ऊपर ढेरों मीम्स बनाए गए, जिन्होंने लोगों को खूब हंसाया। इन मिम्स बनाने वालों में आमजन तो थी ही पर उत्तराखंड पुलिस भी कम नही। उत्तराखंड पुलिस ने भी एक मीम बनाकर मजेदार पोस्ट की जो जागरूक करने वाली भी है और हँसाने वाली भी है। आप भी देखिए उत्तराखंड पुलिस ने क्या पोस्ट किया।

 

मीमर्स ने आलिया और रणबीर के साथ दोनों एक्ट्रेसेज से भी चुटकी ली गई. मीमर्स ने रणबीर कपूर को हार्दिक पांड्या से भी फास्ट बताया तो कुछ ने तैमूर के फेम पर आंच आने की बात की. एक से बढ़कर एक फनी मीम सोशल मीडिया पर देखने को मिले. कुछ बेस्ट मीम्स हम आपके लिए लेकर आए हैं, डालिए इनपर एक नजर.