खुलेआम गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

रुड़की (इसरार मिर्जा) I आधा दर्जन युवकों द्वारा एक युवक की बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ नकाबपोश युवक एक युवक की लात घुसे और डंडों से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो कलियर थाना क्षेत्र के धनौरी का बताया जा रहा है। 

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो जिसमे कुछ लोग मुँह पर गमछा बांधे एक युवक की जमकर पिटाई कर रहे है। वीडियो में युवक मदद की गुहार लगा रहा है लेकिन कोई भी व्यक्ति इस झगड़े में घुसने की हिम्मत नही जुटा पा रहा है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि ये वीडियो धनौरी इमलीखेड़ा मार्ग की है, जहां एक मजदूर की पांच से छह गमछाधारियों ने जमकर पिटाई की, युवक लोगो से मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन कोई भी उसकी मदद को आगे नही आया। 

हालांकि हमारे द्वारा जब इस वायरल वीडियो की सच्चाई के बारे में जानकारी जुटाई तो मालूम हुआ कि झगड़ा करने वाले लक्सर के रहने वाले हैं और पुरानी रंजिश के चलते मारपीट हुई है। वहीं कलियर थाने में पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर दी गई है। 

वहीं वायरल वीडियो के मामले में कलियर थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है आपसी रंजिश के चलते दोनों पक्षों में मारपीट हुई है, वहीं झगड़ा करने वाले दोनों पक्ष लक्सर क्षेत्र के रहने वाले हैं, वहीं तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

 

वायरल वीडियो देखने के लिए क्लिक करें।