Awaaz24x7-government

मणिपुर घटना पर पीएम मोदी बोले-मेरा हृदय पीड़ा और क्रोध से भरा है! किसी भी हाल में बख्शे नहीं जाएंगे दोषी

PM Modi said on Manipur incident - My heart is full of pain and anger! Guilty will not be spared under any circumstances

मणिपुर में हिंसा लगातार जारी है। ताजा घटनाक्रम को लेकर सभी विपक्षी दल सरकार से जवाब मांग रहे हैं। इस मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। 

पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर में हिंसा का दौर थम नहीं रहा है। हर दिन तमाम घटनाएं सामने आ रही हैं। बुधवार को कुकी समुदाय की दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने का वीडियो वायरल हुआ। इस घटना ने पूरे देश का सिर शर्म से झुका दिया है। इस घटना पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है। वहीं मानसून सत्र 2023 के शुरू होने से पहले उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि जो हुआ है उसे कभी माफ नहीं किया जा सकता। पीएम मोदी ने कहा कि मणिपुर की बेटियों के साथ यह हृदय विदारक घटना शर्मसार करने वाली है। पीएम ने कहा कि इस घटना के दोषियों को कभी भी माफी नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि मणिपुर की घटना पर मेरा हृदय पीड़ा और क्रोध से भरा हुआ है। उन्होंने कहा कि यह घटना किसी भी समाज के लिए शर्मसार करने वाली है। पाप करने वाले, गुनाह करने वाले किसी भी जगह के हों। लेकिन बेइज्जती पूरे देश की हुई है.मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बेटियों और बहनों की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे। मणिपुर की घटना के चलते देश की करीब 140 करोड़ जनता को शर्मिंदा होना पड़ रहा है। iपीएम मोदी ने कहा कि मैं देश के सभी राज्यों के सीएम से आग्रह करता हूं कि वे राज्य में कानून-व्यवस्ठा को कड़ा करें। उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा में किसी भी प्रकार की नरमी नहीं बरती जाएगी। घटना चाहे किसी भी राज्य की हो, मैं देश की जनता को यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।