अब पंतनगर में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म! आबरू लूट इंस्टाग्राम पर अपलोड़ की अश्लील वीडियो, आरोपी को तलाश रही पुलिस

Now minor girl student raped in Pantnagar! Obscene video of Aabru Loot uploaded on Instagram, police searching for the accused

पंतनगर। देवभूमि उत्तराखण्ड में महिला उत्पीड़न के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला ऊधम सिंह नगर जिले के पंतनगर से सामने आया है, यहां एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी युवक ने उसकी अश्लील वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड़ कर दी। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। वहीं मामले की जांच एसआई रुद्रपुर दीपा अधिकारी को सौंपी गई है। पंतनगर क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी 16 वर्षीय पुत्री अपनी एक सहेली के साथ स्कूल जाती थी। स्कूल जाने के दौरान रास्ते में पंतनगर निवासी उसका एक मित्र मिलता था।

बताया कि जब उनकी पुत्री ने 10वीं की परीक्षा पास की तो सहेली ने उससे पार्टी करने को कहा। पुत्री ने मना कर दिया, परंतु सहेली के बार-बार जिद करने पर उनकी बेटी सहेली के बताए स्थान पर पहुंच गयी। जिसके बाद सहेली उसकी पुत्री को अपने मित्र के सरकारी आवास पर ले गई। वहां पहले से सहेली का मित्र व क्षेत्र निवासी मित्र नीरज मौजूद था। पार्टी के लिए कोल्ड ड्रिंक, मोमोज व चिप्स आदि भी रखे थे जिन्हें खाने के बाद उनकी पुत्री को चक्कर आने लगा। इसके बाद उसने घर जाने की बात कही, लेकिन सहेली के तबीयत ठीक होने तक रुकने की बात पर वह वहीं सो गई और लगभग एक घंटे बाद नींद खुलने पर अपने घर आ गई। आरोप है कि कुछ दिनों बाद आरोपी नीरज ने पुत्री को फोन कर पुल के पास मिलने बुलाया, लेकिन पुत्री ने मना कर दिया। इस पर उसने पुत्री के अश्लील फोटो होने और उसे फेसबुक व इंस्टाग्राम पर डालने की धमकी दी। इससे वह डर गई और उससे मिलने चली गई।

आरोपी नीरज उसकी अश्लील फोटो दिखाते हुए उसे अपने साथी के आवास पर ले गया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं इस दौरान उसने उसकी पुत्री की अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके बाद पीड़ित छात्रा को पता चल गया था कि नीरज ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है। फिर भी वह उससे मिलता था। छात्रा के मना करने पर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देता। इस दौरान आरोपी ने 28 अगस्त को छात्रा की अश्लील वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। इसके बाद बीती तीन सितंबर को नीरज के मित्र उसके घर आकर रिपोर्ट न करने की बात कही थी। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ बीएनएस की धारा 64 और 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।