नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान की हाल में रिलीज हुई जवान फिल्म बॉक्स आफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 34 दिन बाद भी फिल्म का कमाल का प्रदर्शन जारी है। खबरों की मानें तो जल्द ही ये फिल्म ओटीटी पर भी स्ट्रीम होगी। एटली की शाहरुख खान स्टारर ये फिल्म 7 सितंबर को थिएटर में रिलीज हुई थी। जिसने अब तक भारत में 626 करोड़ और ग्लोबली 1,117 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म ने 34वें दिन कुल 1.02 करोड़ का बिजनेस किया। सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो आज भी फिल्म 1.01 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है। जवान ने वर्ल्डवाइड कुल 1,117 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं भारत की बात करें तो फिल्म 626.05 करोड़ कमा चुकी है। जो शाहरुख खान की पिछली फिल्म ‘पठान’ के लाइफटाइम कलेक्शन से काफी अधिक है। 

पठान को सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म माना जा रहा था, लेकिन जवान ने उसे पीछे छोड़ दिया है। ‘पठान’ इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी और भारत में फिल्म ने 543 करोड़ और वर्ल्डवाइड 1,050 करोड़ का बिजनेस किया था। बता दें कि ‘जवान’ ने पहले दिन ही 75 करोड़ का बिजनेस किया था। जो बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार हुआ। फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, दीपिका पादुकोण., प्रियामणि, सुनील ग्रोवर और सान्या मल्होत्रा को अहम किरदारों में दिखाया है।