Awaaz24x7-government

बड़ी खबरः फरीदाबाद में दिल दहलाने वाली वारदात! गोरक्षा बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के भाई को बदमाशों ने जिंदा जलाया, पुलिस में मचा हड़कंप

Big news: Heart-wrenching incident in Faridabad! The brother of Bittu Bajrangi, National President of Cow Protection Bajrang Force, was burnt alive by miscreants, creating panic in the police.

नई दिल्ली। हरियाणा के फरीदाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बीती रात गौ रक्षा बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई को अज्ञात बदमाशों ने जिंदा आग के हवाले कर दिया। इस घटना को अंजाम देने वाले लगभग 12 बदमाश बताए जा रहें है। बदमाश बिट्टू बजरंगी के भाई महेश को आग के हवाले करने के बाद मौके से फरार हो गए। 

इस मामले में बिट्टू बजरंगी ने बताया कि लगभग रात को 1:20 बजे उनका भाई घर आया। उसने गेट खटखटाया और अपनी पत्नी नेहा को आवाज दी कि जल्दी दरवाजा खोलो किसी ने मुझे आग लगा दी है। आनन-फानन में महेश की पत्नी ने दरवाजा खोला तो देखा कि महेश बुरी तरह झुलसा हुआ था जिसके बाद वह उसे एक ऑटो में डालकर पहले बादशाह खान सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। 

वहां से डॉक्टर ने उसे 60% जला हुआ बताकर प्राथमिक उपचार देने के बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। लेकिन उन्होंने अपने भाई को फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। बिट्टू बजरंगी ने कहा कि पुलिस में हमने मामला दर्ज करवा दिया है। बताया कि उनमें से एक बदमाश को मैं जानता हूं। यदि पुलिस ने सही तरीके से बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की तो ठीक है। नहीं तो मैं अपने तरीके से एक्शन लेंगे। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।