Awaaz24x7-government

Big Breaking: मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान गिरफ्तार! सिंगर ने शेयर की पोस्ट, बोले- दुश्मनों ने जो चाहा नहीं हुआ

Big Breaking: Famous singer Rahat Fateh Ali Khan arrested! Singer shared the post, said – What the enemies wanted did not happen

नई दिल्ली। मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो सिंगर राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट गिरफ्तार कर लिया गया है। मैनेजर की शिकायत के बाद ये एक्शन हुआ है। बताया जा रहा है कि प्लेन में चढ़ने जा रहे सिंगर को रोककर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है और घंटों से उनसे पूछताछ चल रही है। हालांकि अब जो वीडियो सामने आया है वो कुछ और ही कहानी कहता दिखा। वीडियो में राहत फतेह अली खान अपनी गिरफ्तारी की बात को नकारते दिखे। हालांकि ऐसा उन्होंने सीधे सीधे नहीं कहा। उन्होंने गिरफ्तारी की बात को नजरअंदाज करते हुए कहा कि मैं दुबई में अपने गाने रिकॉर्ड करने के लिए आया हुआ हूं। और सब ठीक है। मैं यही आपसे गुजारिश करूंगा कि ऐसे घटिया अफवाहों पर बिल्कुल भी कान ना धरें। ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा दुश्मन सोच रहे हैं। मैं जल्द ही अपने वतन लौटूंगा और आपको नए गाने से सरप्राइज करूंगा। राहत का ये वीडियो कई सवाल खड़े कर रहा है, क्योंकि वीडियो में राहत ने कभी भी अपनी गिरफ्तारी की बात का जिक्र नहीं किया है। उन्होंने ये खंडन भी नहीं किया कि उन्हें दुबई में डिटेन किया गया था या नहीं। ये बात सभी को हैरान कर रही है कि अगर ऐसा नहीं हुआ था तो सिंगर ने जिक्र क्यों नहीं किया?

पहले आई जानकारी के मुताबिक राहत फतेह अली खान के पूर्व मैनेजर और मशहूर शोबिज प्रमोटर सलमान अहमद ने दुबई में उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। हालांकि, सूत्रों ने बताते हैं कि गायक को फिलहाल ऑफिशियली तौर पर गिरफ्तार नहीं किया गया। राहत अपने सिंगिंग शोज के लिए लाहौर से दुबई पहुंचे थे।वहीं ये भी सामने आया था कि इस साल जनवरी में, संघीय जांच एजेंसी (FIA) ने मशहूर गायक के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और टैक्स चोरी की जांच शुरू की थी, जब ये पता चला था कि सिंगर ने स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय सिंगिंग शोज के लिए 12 सालों में लगभग 8 बिलियन रुपये कमाए हैं। हालांकि अभी तक आरोप क्या हैं इसका सही तरीके से पता नहीं चल पाया है। लेकिन राहत की मैनेजमेंट कंपनी के लोगों ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की है और कहा कि वो इस मामले पर और ज्यादा जानकारी मिलने का इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो, बाद में ये सामने आया कि राहत के एक्स-मैनेजर अहमद ने दुबई के अधिकारियों के सामने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।