Awaaz24x7-government

वायरल वीडियोः द्वाराहाट विधायक बिष्ट भूले मर्यादा! इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक को धमकाया, घर के बाहर खुलेआम दी गाली

Viral Video: Dwarahat MLA Bisht forgets dignity! Engineering college director threatened, abused openly outside the house

द्वाराहाट। द्वाराहाट विधानसभा से कांग्रेस विधायक मदन सिंह बिष्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक खुलेआम द्वाराहाट इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक को गाली देते नजर आ रहे हैं। उनका वीडियो वायरल होने के बाद न केवल सियासत गरमाई हुई है, बल्कि लोगों में रोष भी देखने को मिल रहा है।

विधायक मदन बिष्ट रात को अपने समर्थकों के साथ निदेशक के घर के बाहर खुलेआम गाली-गलौच करते दिख रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने निदेशक की तहरीर के आधार पर विधायक बिष्ट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इधर विधायक बिष्ट ने प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए निदेशक के खिलाफ तहरीर सौंपी है, हांलाकि विधायक की तहरीर पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। 

तहरीर में इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक डॉ. केकेएस मेर ने कहा कि शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे नारायण सिंह रावत नाम के एक व्यक्ति ने उन्हें फोन किया और विधायक बिष्ट से बात कराई। कहा कि विधायक ने कॉलेज के कार्यों और टेंडर के संबंध में पूछताछ की। इसके बाद उनके दूसरे नंबर पर कई कॉल आई जो उन्होंने नहीं उठाई। निदेशक का आरोप है कि रात करीब 10 बजे विधायक अपने समर्थकों के साथ परिसर में स्थित उनके आवास पर आ धमके और गॉली-गलौच करने लगे।

आरोप है कि उनके साथ आए नारायण सिंह बिष्ट ने विधायक से माफी मांगने के लिए कहा और बाहर नहीं आने पर उनके आवास का दरवाजा जोर-जोर से पीटा गया। उन्होंने कहा कि इस घटना से उनका परिवार दहशत में है। इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए बिष्ट के खिलाफ धारा 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।