उत्तराखण्डः कनाडा भेजने के नाम पर 18 लाख की ठगी! पुलिस से नहीं मिला न्याय तो कोर्ट की शरण में पहुंचा पीड़ित, अब दर्ज हुआ मुकदमा

Uttarakhand: Cheating of Rs 18 lakh in the name of sending it to Canada! When he did not get justice from the police, the victim approached the court, now a case has been registered.

रुद्रपुर। ऊधम सिंह नगर जनपद में विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोर्ट के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने 18 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ग्राम भमरौला कोतवाली रुद्रपुर निवासी कमल देव तिवारी ने बताया कि वह अपने बेटे अभिषेक को कनाडा भेजना चाहता था। जिसको लेकर उसकी मुलाकात शिखा राणा निवासी मेट्रोपोलिस सिटी से हुई। आरोप है कि महिला ने उसकी मुलाकात गौरव नाम के एक युवक से कराई। गौरव ने उसके बेटे को कनाडा भेजने के नाम पर 20 लाख खर्च होना बताया। आरोप है कि गौरव की बातों पर विश्वास करते हुए अलग-अलग तारीखों में 18 लाख रूपये ले लिए। गौरव ने उनके बेटे के फर्जी दस्तावेज तैयार कर दिए। जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने गौरव से नाराजगी जताते हुए 18 लाख रुपये की रकम वापस मांगी। इसपर वह टालमटोल करने लगा। बार-बार तगादा करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस में जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़ित ने न्यायालय में याचिका दायर की। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।