उत्तराखण्ड बिग ब्रेकिंगः हाईवे किनारे मिला वीरांगना का शव! इलाके में फैली सनसनी, शरीर से गायब थे गहने

Uttarakhand Big Breaking: Veerangana's body found on the side of the highway! Sensation spread in the area, ornaments were missing from the body

टनकपुर। यहां हाईवे किनारे 38 वर्षीय वीरांगना का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि शव शहर से दो किलोमीटर दूर हाईवे के किनारे विचई गांव के पास मिला। मृतका के सोने के आभूषण गायब होने और कान में कुंडल नोचने के निशान से हत्या की अशंका जताई जा रही है। सूचना पर सीओ अविनाश वर्मा, कोतवाल चंद्रमोहन सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

वहीं जब परिजनों को खबर लगी तो वो भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने एसएसबी की डॉग स्क्वॉड बुलाकर घटना स्थल की जांच कराई। फिलहाल पुलिस प्रशासन मामले की जांच में जुटा है। उधर वीरांगना का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार, विचई निवासी विरांगना भागीरथी देवी पत्नी स्व. गोपी चंद सुबह हाईवे किनारे घर से करीब 500 मीटर दूर संदिग्ध अवस्था में मृत पड़ी मिलीं। पड़ोस में बटाई में खेती करने वाले माली (सब्जी उत्पाक) परमानंद ने उनका शव पड़ा देखा। 

शव देखते ही परमानंद के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत आस पड़ोस के लोगों को इसकी सूचना दी। पता चलते ही मृतका के परिजन और गांव के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर लग लग गई।  मृतका के पुत्र का परिवार देहरादून रहता है। वह यहां घर के अकेली रहती थी। मृतका के पूर्व सैनिक पुत्र मोहन चंद के मुताबिक, उसकी मां के गले, कान और नाक में करीब चार तोला सोने के आभूषण थे, जो गायब हैं।