Awaaz24x7-government

उत्तराखंड: केदारनाथ में रोमांटिक कपल के सपोर्ट में उतरी अभिनेत्री रवीना टंडन! कहा- 'भगवान कब से प्यार के खिलाफ..'

Uttarakhand: Actress Raveena Tandon came out in support of romantic couple in Kedarnath! Said- 'God since when against love..'

उत्तराखंड। केदारनाथ धाम में बाबा के दर्शन करने लाखों यात्री पहुंच रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की केदरानाथ से वीडियो वायरल हो रही है। इसी बीच एक कपल का वीडियो सामने आया जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था।

दरअसल, केदरानाथ धाम में एक लड़की ने पीली साड़ी पहने और घुटनों के बल बैठकर अपने बॉयफ्रेंड को सबके सामने प्रपोज किया। वहीं उसका बॉयफ्रेंड ये प्यारा सा सरप्राइज देख खुश हो गया और उसने प्रपोजल को स्वीकार कर उसे गले से लगाया। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसे धार्मिक आस्था से जोड़ रहे हैं। लोगों का मानना है कि केदारनाथ धाम एक पवित्र स्थल है और वह ये सब करने की जगह नहीं है। अब इस पर मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपना रिएक्शन दिया।

दरअसल, इस कपल के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई और पुलिस जल्द ही दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। हालांकि रवीना टंडन ने इनका खुलकर समर्थन किया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि हमारे भगवान कब प्यार के या उनके भक्तों के खिलाफ हो गए जो इस पल को उनका आशीर्वाद लेकर पवित्र बनाना चाहते हैं। शायद वेस्टर्न तरीके और उनके कल्चर के हिसाब से प्रपोज़ करना अब सेफ है। फूल, मोमबत्ती और चॉकलेट  बहुत दुखद! ये एक्शन उनके खिलाफ लिया जा रहा है जो अपने रिश्ते के लिए सिर्फ आशीर्वाद लेने चाहते थे।

आपको बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद केदारनाथ मंदिर समिति ने आपत्ति जताई और पुलिस को एक पत्र लिखा। जिसमें मंदिर के परिसर में वीडियो बनाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। उनका कहना है कि ये जगह धार्मिक आस्थाओं से जुड़ी है, ऐसे में पवित्र स्थान पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ता है।