शर्मनाक : महिला सभासद ने भाजपा नेता पर लगाए गम्भीर आरोप, कहा- रात में मिलने का बना रहे है दबाव, पार्टी में मचा हड़कंप

shameful : Woman councilor made serious allegations against BJP leader, said- pressure is being made to meet at night, there is a stir in the party

उत्तराखंड में एक बार फिर बीजेपी नेता अपनी दबंगई के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। विवादों में रहने वाले पौड़ी गढ़वाल के नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम पर एक बार फिर गम्भीर आरोप लगे हैं। यशपाल पर उनकी ही महिला सभासद अनिता रावत ने प्रताड़ित करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सभासद ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता यक्षपाल ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया व व्यंगात्मक टिप्पणी , अभद्र मुद्राएं बनाकर उनकी बेज्जती कर कक्ष से बाहर निकालने की धमकी भी दी। सभासद ने अध्यक्ष से अपनी व अपने परिवार की जान को खतरा बताया हैं।

मामले का खुलासा करते हुए सभासद अनीता रावत ने कहा कि वह नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा मनमाने ढंग से बनाए जा रहे अपर बाजार स्थिति सार्वजनिक वाहन पार्किंग हैरिटेज स्ट्रीट प्लान में ब्यू पॉइंट को एक अवैध रेस्टोरेंट का विरोध किया जा रहा है। उन्होंने इस प्रकरण को सोशल मीडिया पर भी जनता के समक्ष रखा। जिससे बौखलाए नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम ने सभासद से बत्तमीज़ी की। इतना ही नहीं अनिता ने कहा कि अध्यक्ष ने उनके साथ अभद्रता कर उन्हें व्यंगात्मक टिप्पणी , अभद्र मुद्राएं बनाकर उनकी बेज्जती कर कक्ष से बाहर निकालने की धमकी देकर कहा कि पुलिस के माध्यम से उनको बन्द करा सकता हैं। अनीता रावत ने कहा कि उनको एवं उनके परिवार को यशपाल बेमाम से खतरा है यदि उनको कोई भी क्षति पहुंचती है तो इसके जिम्मेदार यशपाल बेनाम होंगे।

आपको बता दें कि यशपाल बेनाम पर पहले भी कई आरोप लगे हैं व एक मामले में इनकी वित्तीय पावर भी छीन ली गई थी परन्तु भाजपा नेता होने के कारण वित्तीय सहायता बिना जांच के ही शुरू हो गई। गौरतलब है कि इससे पहले भी बीजेपी के कई नेताओं पर जांच की तलवार लटकी हुई है। अपनी दबंगई के कारण बीजेपी के कई विधायकों पर केस भी दर्ज हैं। इतना ही नहीं पार्टी अपने नेताओं को अनुशासन का पाठ भी पढ़ाती रहीं हैं। उसके बावजूद इस तरह की घटनाएं सामने आना पार्टी के लिए परेशानी खड़ी कर सकती हैं।