सनसनीखेजः ठेकेदार से परेशान पत्रकार ने मांगी इच्छामृत्यु! राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन, तारीख लिखकर परिवार संग आत्महत्या करने की दी चेतावनी

Sensational: Journalist upset with contractor asks for euthanasia! Sent memorandum to President, wrote date and warned to commit suicide along with family.

हल्द्वानी। ठेकेदार से परेशान होकर एक पत्रकार ने राष्ट्रपति को पत्र भेजकर इच्छामृत्यु मांगी है। पत्रकार ने चेतावनी देते हुए आगामी 22 सितंबर को परिवार समेत आत्महत्या करने की बात कही है। पत्रकार का ये पत्र अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है। पत्रकार का आरोप है कि ठेकेदार ने उसका 14 लाख का भुगतान रोका है। सार्वजनिक तौर पर जारी पत्र में व्यवसायी एवं वरिष्ठ पत्रकार राहुल पांडे ने बताया कि उनकी दोनों किडनी खराब हैं। परिवार की रोजी-रोटी चलाने के लिए उन्होंने बैंक से लोन लेकर पेंट की दुकान खोली। कहा कि बनभूलपुरा निवासी ठेकेदार ने बड़ा ठेका मिलने की बात कहकर उनसे 19 लाख का पेंट खरीदा। आरोप है कि ठेकेदार ने उन्हें सिर्फ पांच लाख दिए और 14 लाख का भुगतान नहीं कर रहा है। पत्रकार के मुताबिक जब ठेकेदार से 14 लाख रूपए की मांग की गई तो उसने परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली। बताया कि इस मामले में उन्होंने नवंबर 2023 पुलिस से शिकायत की थी। तब एसएसपी और कुमाऊं कमिश्नर से शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन आजतक उसका भुगतान नहीं हो पाया है। पत्र में कहा कि पुलिस और प्रशासन से भी उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। ऐसे में वह न्याय के लिए किसकी शरण में जाएं। पत्रकार ने पत्र में चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनका भुगतान नहीं हुआ तो वह आगामी 22 सितंबर को परिवार के साथ आत्महत्या कर लेंगे।