सनसनीखेजः बहन को प्रेमी से बात करते देख बौखलाया भाई! गला रेतकर की निर्मम हत्या, वारदात से इलाके में सनसनी

Sensational: Brother freaked out after seeing sister talking to lover! Brutal murder of throat slit, sensation in the area due to the incident

हरिद्वार। रुड़की से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां बहन को प्रेमी से बात करता देख एक भाई ने अपना आपा खो लिया और चाकू से बहन का गला रेत उसकी हत्या कर दी। वारदात से इलाके में सनसनी फैली हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक मंगलौर कस्बे के मोहल्ला मलानपुरा निवासी शाईस्ता उर्फ फिजा का अपने पड़ोस में ही एक युवक से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने उसके युवक से बातचीत करने पर पाबंदी लगा दी थी। बताया जा रहा है कि रविवार की देर शाम युवती की मां किसी काम से अपनी रिश्तेदारी में गई थी। जबकि घर पर उसके दो भाई और एक बहन थी। रात में वह चोरी छिपे अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही थी। जिसे उसके छोटे भाई अमन ने पकड़ लिया था।

प्रेमी से बात करने से नाराज अमन ने अपनी बहन की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। साथ ही घर में मौजूद अपने भाई और बहनों से घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताने की बात कही। युवक ने मोबाइल पर घटना जानकारी अपनी मां को दी। इस पर सोमवार की सुबह मां घर पहुंची तो बेटी के शव को देखकर शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया। बताया जा रहा है कि पड़ोसियों ने करीब एक बजे अनहोनी होने का शक होने पर सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली प्रभारी शांति कुमार मौके पर पहुंचे तो हत्या का पता चला। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस तमाम पहलुओं की जांच पड़ताल करने में जुटी है।