Awaaz24x7-government

रुद्रपुर में होली मोड ऑन: रोटरी क्लब ऑफ रुद्रपुर के 'होली मिलन' समारोह की मची धूम! रंगों के साथ-साथ मस्ती और संगीत का अद्भुद संगम!

Holi mode on in Rudrapur: 'Holi Milan' celebration of Rotary Club of Rudrapur is a blast! A wonderful confluence of colors, fun and music!

रुद्रपुर। देश पर होली का रंग चढ़ चुका है। जहाँ एक ओर कान्हा की नगरी में गुलाल की बारिश हो रही है, भक्ति रस में कन्हैया के भक्त सराबोर दिख रहे हैं। वहीं पिछले कई दिनों से देवभूमि में रंगोत्सव जारी है। रोटरी क्लब ऑफ रुद्रपुर ने होली उत्सव की शुरुआत करते हुए अपने केंद्र में हर्षोल्लास से 'होली मिलन' समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान रंगारंग प्रस्तुतियों ने मन मोह लिया।

इस मौके पर फूलों की होली और मंत्रमुग्ध कर देने वाला भावपूर्ण सूफी संगीत प्रस्तुत किया गया। रंगों के पर्व को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिला। इस अवसर पर संसेरा इंजीनियरिंग कंपनी के प्लांट हेड श्री दीपक सोनी, इंपीरियल ऑटो के अनुप, नरेश आदि मौजूद थे। इस मौके पर नए रोटेरियन, सेवा और फेलोशिप के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का प्रतीक के रूप में प्रमाणपत्र और रोटरी पिन से सम्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त, पर्यावरणीय चेतना के संकेत के रूप में अथितियों को रोटरी सहेली सेंटर द्वारा तैयार किए गए स्व-निर्मित जूट बैग भी भेंट किए गए।

कार्यक्रम में रोटेरियन हेमन्त सिंगल और जयप्रकाश अग्रवाल ने 'होली मिलन' को यादगार बनाने के लिए सभी उपस्थित लोगों और समर्थकों का आभार व्यक्त किया। कहा कि 'होली मिलन' ने हमारी सांस्कृतिक विविधता का जश्न मनाने और हमारे समाज के सभी सदस्यों के बीच सद्भाव को बढ़ावा देने के लिए एक मंच के रूप में काम किया है। इस तरह के आयोजनों के माध्यम से सद्भाव बढ़ता है।