गुड़ मॉर्निंग इंडिया: उत्तराखंड में आज सैन्य सम्मान के साथ होगा शहीद जवान का अंतिम संस्कार, ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों से टेंशन में दुनिया

नमस्कार दोस्तो, आवाज 24x7 के गुड़ मॉर्निंग इंडिया में आपका पुनः स्वागत है। आइये सुबह की अच्छी शुरुआत के साथ आज के प्रमुख इवेंट्स पर नजर डालते हैं। आज 
अब अभी तक कि बड़ी खबरों पर विस्तार से चर्चा करते हैं। उत्तराखंड से शुरुआत करते हुए बता दें कि कल देर शाम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक हुई। इस दौरान कई अहम फैसले लिए गये। वहीं नागालैंड में शहीद हुए टिहरी निवासी सैनिक का पार्थिव शरीर उत्तराखंड लाया गया, आज सैन्य सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार किया जायेगा। 
वहीं महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के दो और मामलों की पुष्टि हुई है। राज्य में अब कुल मामलों की संख्या 10 हो गई है। इसके साथ ही देशभर में इसके केस बढ़कर 24 हो गए हैं। 
उधर सनातन धर्म अपनाने के बाद यूपी वक्फ बोर्ड के पूर्व चैयरमेन सैयद वसीम रिजवी ने इस्लाम धर्म पर सवाल खड़े किए। एक न्यूज़ एजेंसी से सीधे बात करते हुए रिजवी ने कहा कि इस्लाम का दूसरा नाम ही आतंक है और इसकी शुरुआत 1400 साल पहले अरब के रेगिस्तान में हुई थी।