मित्र पुलिस का दबंग दरोगा! चौकी इंचार्ज संदीप पिलखवाल पर फिर लगे मारपीट और अभद्रता के आरोप, पहले भी विवादों से रहा है नाता

Friend, a powerful police inspector! Outpost Incharge Sandeep Pilkhawal again accused of assault and indecency, has been associated with controversies earlier also

रुद्रपुर। उत्तराखण्ड पुलिस का दबंग दरोगा संदीप पिलखवाल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में ऊधम सिंह नगर जनपद के खटीमा में पत्रकार से अभद्रता और मारपीट के प्रकरण को लेकर चर्चाओं में रहे संदीप पिलखवाल की दबंगई एक बार फिर सामने आई है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर लोग मित्र पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दरोगा संदीप पिलखवाल एक युवक से अभद्रता कर रहे हैं, हांलाकि युवक भी उनसे उलझता नजर आ रहा है, लेकिन इस प्रकरण के बाद संदीप पिलखवाल की दबंगई के चर्चें फिर से शुरू हो गए हैं। वीडियो में जिस युवक को दरोगा पिलखवाल ने पकड़ा है, उसका आरोप है कि उसके साथ अभद्रता की गयी और पगड़ी की बेअदबी का आरोप लगाया गया है। बता दें कि संदीप पिलखवाल मौजूदा समय में रुद्रपुर के आदर्श नगर चौकी इंचार्ज हैं। वहीं इस प्रकरण के बाद लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। बता दें कि दरोगा संदीप पिलखवाल पर पहले भी कई बार मारपीट, अभद्रता और दबंगई दिखाने के आरोप लगे हैं। यही नहीं उनकी दबंगई को लेकर वीडियो भी वायरल हुए हैं। खटीमा में रहते हुए उनपर चौकी में ग्रामीणों के साथ मारपीट करने, महिलाओं से अभद्रता करने और फिर पत्रकार के साथ अभद्रता और मारपीट करने के आरोप लगे थे। 

सड़क पर उतरे व्यापारी, पिलखवाल के खिलाफ जोरदार नारेबाजी
रुद्रपुर में चौकी इंचार्ज संदीप पिलखवाल द्वारा युवक के साथ मारपीट और अभद्रता के मामले को लेकर लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। आज व्यापार मण्डल अध्यक्ष संजय जुनेजा के नेतृत्व में व्यापारियों ने जोरदार प्रदर्शन कर संदीप पिलखवाल के खिलाफ नारेबाजी की और उन्हें तत्काल निलंबित करने की मांग उठाई। इस दौरान व्यापारियों ने कहा कि पुलिस का इस प्रकार का व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। 

एसएसपी ने किया लाईन हाजिर
युवक के साथ मारपीट और अभद्रता के प्रकरण को एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बड़ा एक्शन लेते हुए चौकी इंचार्ज संदीप पिलखवाल को लाईन हाजिर कर दिया है।