कॉलगर्ल ने की BJP नेता की पिटाई!कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए किया ये ट्वीट!अब बीजेपी ने क्राइम ब्रांच में की शिकायत!क्या है ये पूरा मामला

BJP leader beaten up by callgirl in Goa!Congress tweeted this while taking a jibe!Now BJP complains to crime branch!What is the whole matter

ये राजनीति भी बड़ी अजीब है यहां कब किसकी एंट्री कैसे हो जाये कुछ कहा नही जा सकता।सफेदपोशों के दामन में लगे दाग़ ऐसी ही कुछ एंट्री से साफ दिखाई देने लगते है।


ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश में देखने को मिल रहा है। यहां राजनीति में अब कॉलगर्ल की एंट्री जो हो गई है। दो दिन से यहां बीजेपी के एक नेताजी की कॉलगर्ल द्वारा की गई पिटाई की खबर को लोग भी चटखारे लेकर पढ़ रहे हैं।  खबर के मुताबिक गोआ में बीजेपी के नेता ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हाई प्रोफाइल कॉलगर्ल  बुलवाई और उसकी पेमेंट नही की जिसके बाद कॉलगर्ल ने नेता की जमकर पिटाई कर दी।

 

अब कॉल गर्ल द्वारा नेता की गई पिटाई का ये मामला क्राइम ब्रांच तक पहुंच गया है। भोपाल जिला बीजेपी मीडिया प्रभारी राजेंद्र गुप्ता ने क्राइम ब्रांच में शिकायत कर कारवाई करने करने की मांग की. इसमें कहा गया कि प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से भ्रामक ट्वीट किया गया है. इससे बीजेपी की छवि धूमिल करने की कोशिश की गई है. इस संबंध में करवाई की जाए.मामला यहीं नहीं थमा एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि, 'एक प्रतिष्ठित अखबार की खबर पोस्ट करने पर भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. समाज के सभी वर्गों के बीच विश्वास खो चुकी भारतीय जनता पार्टी की सरकार अब अभिव्यक्ति के हर माध्यम को कुचल देना चाहती है. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ कांग्रेस पार्टी लड़ती रहेगी'.

 

भाजपा भोपाल के जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र गुप्ता ने शिकायत में लिखा है कि इसी 10 मार्च को कार्यकर्ताओं के माध्यम से मुझे जानकारी लगी कि MP Congress @INCMP ट्विटर हैंडल से भाजपा नेता के संबंध में भ्रामक ट्विट किया गया है. प्रदेश कांग्रेस का ट्विटर हैंडल चेक किया तो इस में लिखा था कि "बीजेपी नेता और मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री की चप्पलों से पिटाई, गोवा में अय्याशी करने पहुंचे थे मध्यप्रदेश बीजेपी के ये नेता, शिवराज जी बीजेपी अब बेशर्म हो गई है? चरित्र का पतन है."

 


कॉलगर्ल से पिटाई मामले में कांग्रेस का ट्वीट भी वायरल हो रहा है।ट्वीट में लिखा है कि एक अखबार की पोस्ट भी है, जिसका शीर्षक अय्याशी के बाद पैसे नहीं देने पर कालगर्ल ने भाजपा नेता को सैंडिल से पीटा है, को पोस्ट किया गया है. जिसे कई लोगों द्वारा देखा व रीट्विट भी किया गया है. प्रदेश कांग्रेस ने ट्विटर पर बिना पुष्टि के भ्रामक पोस्ट की है. इससे मध्यप्रदेश भाजपा की छवि को धूमिल किया गया है. इस पोस्ट से भाजपा के कार्यकर्तों में काफी रोष है. इस पोस्ट के कारण भाजपा व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच खासा तनाव पैदा हो गया है. 
दरअसल मध्यप्रदेश के एक पूर्व मंत्री और उनके एक दोस्त की खबर तेजी से वायरल हो रही है. दावा किया गया कि पूर्व मंत्री अपने मित्र के साथ रंगरलियां मनाने गोवा पहुंचे थे, यहां रंगीन मिजाज नेता ने दलाल के जरिए हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल बुलवा ली और खूब सेवाओ का आनंद लिया,बताया जा रहा है कि कॉलगर्ल को मुंबई से बुलाया गया, लेकिन पेमेंट को लेकर कॉलगर्ल और नेताजी के बीच जमकर विवाद हो गया। नेताजी ऑनलाइन पेमेंट करने की बात कर रहे थे, जोकि स्टेटस में फेल बता रहा था। फिर नशे की हालत में धुत नेताजी अपने 2 साथियों के साथ होटल में छुप गए, लेकिन कॉलगर्ल ने उन्हें देख लिया और फिर क्या था कॉलगर्ल ने नेता की पिटाई शुरू कर दी।

 


कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को ट्विटर पर टैग करते हुए कहा- माननीय वीडी शर्मा जी, मौजूदा BJP के चाल, चरित्र को लेकर यह खबर कोई आश्चर्यजनक नहीं है। अकूत दौलत का कहीं न कहीं उपयोग तो होगा ही। फिर भी आप कथित चाल, चरित्र और चेहरों वाले पाखंडियों के मुखिया हैं। लिहाजा, ऐसे चेहरे को आप उजागर कीजिए, यह आपका धर्म भी है।


इस पूरी घटना की खबर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी, हालांकि इन दावों की पुष्टि फ़िलहाल नहीं हो सकी है कि ये सच मे कौन से दल के नेता थे और घटना के संबंध में कितनी सच्चाई है। लेकिन खबर वायरल होते ही हर जगह यही चर्चा है कि नेता जी को कॉलगर्ल ने अच्छी तरह धुन दिया।

उधर अब जब बीजेपी की किरकिरी हो गयी तो BJP ने भोपाल क्राइम ब्रांच में शिकायत में कहा है कि बिना पुष्टि किए ही यह पोस्ट की गई है। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं में गुस्सा है। ACP क्राइम ब्रांच शिवपाल सिंह कुशवाह से जब FIR के बारे में जानकारी चाही गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर अनूप कुमार उइके के मुताबिक, भाजपा के जिला भोपाल मीडिया प्रभारी राजेंद्र गुप्ता ने शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि 10 मार्च को उन्हें कार्यकर्ताओं के जरिए जानकारी लगी कि MP कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से एक भाजपा नेता को लेकर भ्रामक ट्वीट किया गया है। मैंने खुद चेक किया तो देखा कि एक अखबार की कटिंग के साथ पोस्ट किया गया है।