बड़ी खबरः गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान में तनाव! कई जगहों पर जबरदस्त प्रदर्शन, NIA को सौंपी जा सकती है जांच

Big news: Tension in Rajasthan after Gogamedi's murder! Tremendous demonstrations at many places, investigation may be handed over to NIA

नई दिल्ली। राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां राजपूत संगठनों ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में राजस्थान के कई जिलों में आज भी प्रदर्शन हो रहा है। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को जयपुर स्थित उनके आवास में तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जयपुर के जिस अस्पताल में गोगामेड़ी का शव रखा हुआ है, उसके बाहर बड़ी तादाद में राजपूत समुदाय के लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

राजपूत समुदाय के संगठन करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अमू ने कहा कि जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलेगा, तब तक वो लोग सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का शव नहीं लेंगे। राजस्थान पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा और गृह सचिव आनंद कुमार ने घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अपराधियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

बैठक में पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था राजीव शर्मा व जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसफ सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। इसके साथ ही मिश्र ने आम जन से शांति और कानून व्यवस्था में सहयोग की अपील की है। उन्होंने कहा है कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गोगामेड़ी की मंगलवार को यहां श्यामनगर में उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार घटना में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई और उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।