नौकरानी की शर्मनाक करतूत: खाने में मिलाती थी पेशाब! 8 साल बाद सीसीटीवी से खुला राज,पुलिस ने किया गिरफ्तार

Maid's shameful act: She used to mix urine in food! 8 years later, CCTV revealed the secret, police arrested her

यूपी के गाजियाबाद में एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक घर में काम करने वाली घरेलू सहायिका काफी लंबे समय से पेशाब में खाना बनाकर पूरे परिवार को खिलाती रही। ये आगे भी चलता रहता लेकिन लिवर संक्रमण के शक में परिवार ने रसोई में सीसीटीवी लगाया जिसमें ये बात उजागर हुई। पुलिस ने पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया है। 

बेशक,घरेलू सहायिका(नौकरानी) कोई भी अपनी सुविधा के लिए या किसी मजबूरी में ही रखता है,लेकिन गाजियाबाद से खाने में पेशाब मिलाने का ये मामला सोचने को भी मजबूर करता है कि आखिर समाज किस और जा रहा है। ऐसा बदला या मजा जिसके लिए भी इस घटना को अंजाम दिया गया,शर्मनाक है।  बता दें कि परिवार का स्वास्थ्य समय से खराब चल रहा था। घर के सदस्य पेट और लिवर की बीमारी से ग्रसित हो रहे थे, जिसके बाद खाने में गड़बड़ी और घर में एक चोरी की आशंका के चलते रसोईघर में सीसीटीवी लगाए गए, जिसमें घरेलू सहायिका की करतूत कैद हो गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित परिवार ने शिकायत में आरोप लगाए कि घरेलू सहायिका उनके यहां 8 सालों से काम कर रही थी। वह लंबे समय से ऐसा घिनौना काम कर रही थी। आपको बता दे ये परिवार थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहता है परिवार रियल स्टेट के कारोबार से जुड़ा हुआ था। परिवार की ओर से शिकायत में ये भी बताया गया कि कुछ महीनों से परिवार के लोग लिवर की बीमारी से ग्रसित हो रहे थे। परिवार के लोगों ने सोचा संक्रमण है। डॉक्टर को दिखाया लेकिन राहत नहीं मिली। इसके बाद पीड़ित परिवार ने कुछ समय पहले ही अपने घर में सीसीटीवी लगाए, जिसमें दिखा कि वह रसोई के अंदर मूत्र को एक बर्तन में डालकर खाना बना रही है। नौकरानी ने पेशाब से आटा गूंदा और पूरे परिवार को रोटी बनाकर खिलाई। इसके बाद परिवार ने इस महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाया। 

निश्चित तौर पर यह घटना मानवता को शर्मसार करने वाला मामला है। घरेलू सहायिका कोई भी अपनी सुविधा के लिए या किसी मजबूरी में ही रखता है। खाने के लिए वह उस पर पूरा विश्वास करता है। वो भोजन जिससे उसका शरीर चलता है और उसकी आत्मा तृप्त होती है, उसमें भी ऐसी घिनौनी हरकत दुखद है। ऐसी घटनाएं उन घरेलू सहायिकाओं के लिए भी मुसीबत बन जाती है जो कि अपना काम बेहद ईमानदारी से कर रही हैं। वो कहते हैं ना इंसान दो रोटी के लिए संघर्ष करता है, वो भी इस तरह से मिले तो समझ सकते हैं कि इंसान का आगे क्या ही होगा। ये घटना सोचने के लिए भी मजबूर करती है कि अगर घरेलू सहायिका किसी किस्म के बदले या मजे के लिए भी ऐसा कर रही थी, तो ये बदला कितना खतरनाक था, जो लंबे समय तक इस परिवार के जहन से नहीं निकल पाएगा। वही इस मामले में पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी काम वाली महिला रीना को गिरफ्तार किया गया। मामले में जांच और आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल महिला नौकरानी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। रीना ने पूछताछ में बताया कि मुझे जब भी मौका मिलता था मैं आटे में मूत्र मिलाकर रोटी बनाती थी और इन लोगों को खिलाया करती थी। पूछताछ में रीना ने बताया कि उसके मालिक उसके काम पर नजर रखते थे और छोटी-छोटी गलती पर सबके सामने खरी-खोटी सुनाते थे, जिसका उसे बुरा लगता था। इस बात से नाराज होकर मैंने ऐसा करना शुरू कर दिया। मुझे जब भी किचन के अंदर मौका मिलता था, मैं एक बर्तन में मूत्र करके उससे आटा गूंथकर रोटियां बनाया करती थी। बता दें कि रीना की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसकी इस शर्मनाक हरकत पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।