Awaaz24x7-government

Big Breaking: हल्द्वानी दंगे के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक की पत्नी साफिया को मिली जमानत! हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, जानें कोर्ट ने क्या कहा?

Big Breaking: Haldwani riot mastermind Abdul Malik's wife Safia gets bail! Hearing held in High Court, know what the court said?

नैनीताल। हल्द्वानी दंगों और आगजनी के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक की पत्नी साफिया मलिक को उत्तराखंड हाईकोर्ट से आज बुधवार को जमानत मिल गई है। अब्दुल मलिक की पत्नी साफिया मलिक के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में आपराधिक मामलों के साथ फर्जी दस्तावेजों और झूठे शपथ पत्रों के माध्यम से हल्द्वानी बनभूलपुरा स्थित सरकारी भूमि को खुर्द-बुर्द करने व भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी, 417, 420, 467, 468, 471 के तहत अभियोग पंजीकृत हैं। आज मामले की सुनवाई न्यायमूर्ति रविन्द्र मैठाणी की खंडपीठ में हुई। सुनवाई के दौरान आरोपी की ओर से दलील रखी गई कि उनपर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं और वह निर्दोष हैं। वही सरकार की ओर से जमानत प्रार्थना पत्र का विरोध करते हुए कहा कि उनपर गंभीर आरोपों में प्रारंभिक जांच चल रही है। अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद साफिया मलिक को जमानत प्रदान कर दी है।