Awaaz24x7-government

बड़ा हादसाः खड़े ट्रक से टकराई बस! 39 भाजपा कार्यकर्ता घायल, पीएम मोदी की जनसभा में होना था शामिल

 Big accident: Bus collides with a parked truck! 39 BJP workers injured, were to attend PM Modi's public meeting

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां खरगोन जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं को ले जा रही एक बस खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में 39 यात्री घायल हो गए। बस में सवार सभी यात्री भोपाल में ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। यहां पीएम मोदी आज बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। हादसा देर रात कसरावद के पास हुआ।

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। बस में ज्यादातर खापरजामली, रूपगढ़ और भगवानपुरा के रायसागर के भाजपा कार्यकर्ता सवार थे। पार्टी नेताओं ने कहा कि ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ का आयोजन जनसंघ के सह-संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर राज्य के कोने-कोने में भाजपा की ‘जन आशीर्वाद यात्राओं’ के औपचारिक समापन के लिए किया जा रहा है।

पिछले 45 दिनों में प्रधानमंत्री की मध्य प्रदेश की यह तीसरी यात्रा होगी। जहां सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के साथ करीबी मुकाबले में है। राज्य भाजपा अध्यक्ष वी डी शर्मा के अनुसार, भोपाल के जंबूरी मैदान में लगभग 10 लाख पार्टी कार्यकर्ताओं के इकट्ठा होने की उम्मीद है, जहां मोदी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के “जीत के मंत्र” पर भाषण देंगे।