Awaaz24x7-government

अल्मोड़ा:DIET के विभिन्न कार्यक्रमों और बजट को लेकर मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में बैठक हुई आयोजित

Almora: A meeting was held under the chairmanship of Chief Development Officer regarding various programs and budget of DIET.

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान(डाइट) कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारी विनीत तोमर अल्मोड़ा के निर्देश के दिशा क्रम में मुख्य विकास अधिकारी आईएएस आकांक्षा कोंडे की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई ,जिसमे जिला शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान अल्मोड़ा की वार्षिक आय एवं बजट में कार्यक्रम गतिविधि के अंतर्गत विभिन्न 24 कार्यक्रम के लिए 30 लाख रुपये का बजट अनुमादित किया गया। साथ ही साथ फेकल्टी डेवलपमेंट कार्यक्रम के अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रमों के लिए 10 लाख रुपए का अनुमोदन प्रदान किया गया। बैठक में विशिष्ट अनुसंधान गतिविधियों  के लिए दस लाख रुपए के बजट का अनुमोदन प्रदान किया गया।


बैठक में संस्थान के वार्षिक प्लांट के अंतर्गत विभिन्न आवश्यक सामग्रियों के लिए भी 20 लाख रुपए का अनुमोदन कार्यक्रम सलाहकार समिति के द्वारा प्रदान किया गया,साथ ही मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा कोंडे ने संस्थान में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यो की समीक्षा की और वार्षिक बजट 2023-24 के क्रियान्वयन के सम्बंध में आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।