Awaaz24x7-government

सिरफिरे युवक ने दिन दहाड़े माँ के सामने ही युवती की चाकू से गोदकर कर दी हत्या!लोग बनाते रहे वीडियो,माँ अकेली उतरी थी बेटी को बचाने

A mad young man killed a girl with a knife in front of her mother in broad daylight! People kept making videos, the mother had come alone to save the daughter

हरियाणा जे गरुग्राम से एक दिल दहलाने वाली वीडियो सामने आई है जिसमे एक युवक ने बेरहमी से एक युवती की चाकू गोदकर हत्या कर दी। हत्या के समय युवती की माँ भी वीडियो में दिखाई दे रही है और युवक को चाकू मारने से रोक रही है। मिली जानकारी के मुताबिक 19 वर्षीय युवती की सगाई राजकुमार नाम के युवक से हुई थी किसी बात पर दोनों की सगाई टूट गयी लेकिन राजकुमार युवती से शादी की ज़िद पर अड़ा रहा।


घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि युवती अपनी मां के साथ गली में खड़ी है। सफेद कुर्ता-पाजामा पहने युवक धीरे-धीरे उनकी तरफ बढ़ता है। वह उनसे थोड़ी दूरी पर रुक जाता है। फिर उनके बीच कोई बातचीत होती है। करीब 25 सेकेंड तक दोनों के बीच बात होती रही। इसी दौरान लड़की व उसकी मां धीरे-धीरे युवक के नजदीक आए। इसके बाद अचानक युवक चाकू निकालता है और युवती के पेट में मार देता है।

 

यह देख युवती की मां युवक को पकड़कर दूर हटाने की कोशिश करती है। काफी देर तक उनकी हाथापाई होती है। एक- दूसरे को धक्का देते हुए वे कुछ दूर तक चलकर आते हैं। वहीं युवती बेसुध होकर नीचे गिर जाती है। इसके बाद मां युवक को भागने से रोकने के लिए उसका हाथ पकड़ लेती है। इस दौरान युवती की मां आरोपी युवक को चप्पल से भी पीटती है।


सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू और मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। उसके नेहा के खून से सने कपड़े भी पुलिस कब्जे में लेकर लैब भेजेगी। आरोपी राजकुमार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। 

वही पुलिस ने ये भी बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया कि नेहा को चाकू के 2 वार लगे थे। उसके बाद युवती की मां ने उसे काबू कर लिया। हालांकि चाकू से नेहा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसका काफी खून बह गया। यही खून हत्या के आरोपी राजकुमार के कपड़ों पर भी लगा मिला। जब तक उसे अस्पताल लाया जाता, वह दम तोड़ चुकी थी।

गुरुग्राम के एसीपी (क्राइम) वरुण ने बताया कि वारदात दोपहर लगभग 12 बजे गुरुग्राम के गांव मोलाहेड़ा में हुई। हत्यारोपी राजकुमार उर्फ रामकुमार (23) और नेहा (19) दोनों ही उत्तरप्रदेश के बदायूं के रहने वाले हैं। कुछ समय पहले इनकी सगाई भी हो गई थी ,लेकिन किसी कारणवश इनकी सगाई टूट गयी। इस पर हत्यारोपी ने नेहा पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया, लेकिन जब बात नही बनी तो राजकुमार नेहा के प्रति रंजिश रखने लगा।