ये क्याः इधर रोहित शर्मा लगा रहे थे चौके-छक्के! उधर टीवी पर रितिका को ढूंढ रहे थे अमिताभ बच्चन, ट्वीट करके बताई वजह

 What is this: Here Rohit Sharma was hitting fours and sixes! On the other hand, Amitabh Bachchan was searching for Ritika on TV, explained the reason by tweeting

नई दिल्ली। शनिवार को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया। इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाक के खिलाफ धुआंधार पारी खेली। रोहित अपने हिटमैन अवतार में नजर आ रहे थे। मैदान के हर कोने पर छक्के-चौके जमा रहे थे। स्टेडियम में मौजूद फैंस और टीवी पर मैच देख रहे क्रिकेट दीवानों की नजरें रोहित शर्मा पर थी लेकिन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन रोहित शर्मा की पत्नी रितिका को ढूंढ रहे थे। अमिताभ बच्चन का क्रिकेट प्रेम किसी से छिपा नहीं है। वह कई मौकों पर यह दिखा चुके हैं कि क्रिकेट को लेकर उनके दिल में कितना जोश और जुनून है। पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत के बाद उन्होंने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह मैच के दौरान टीवी पर रितिका साजदेह को खोज रहे थे।

अमिताभ को पसंद है रितिका के चेहरे की खुशी
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके लिखा, ‘रोहित शर्मा आज की जीत शानदार थी। पूरे देश ने और स्टेडियम ने इसे महसूस किया लेकिन इज्जत के साथ मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं भीड़ में आपकी पत्नी के चेहरे को ढूंढता हूं। उस चेहरे पर सबसे सच्ची खुशी होती है।’ रितिका अकसर मैच के दौरान अपनी अंगुलियों को क्रोस करके बैठती हैं। यह एक तरह का टोटका है जो वह रोहित की बल्लेबाजी और टीम की जीत के लिए करती हैं।