सनसनीखेजः शादीशुदा प्रेमिका ही निकली कातिल! घर बुलाकर पति और देवर से करवा दिया प्रेमी का मर्डर, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

Sensational: Married girlfriend turns out to be the murderer! After calling her home, she got her husband and brother-in-law to murder her lover, this is how she revealed it to the police.

रुड़की। रुड़की के मंगलौर कस्बे के रहने वाले एक युवक को शादीशुदा महिला से प्यार करने की कीमत जान गंवाकर चुकानी पड़ी। दरअसल युवक की प्रेमिका ने अपने पति और देवर के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी, जिसके बाद उसके शव को बोरे में डालकर गंगनहर में फेंक दिया। हालांकि पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी और देवर को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। बता दें कि मंगलौर कोतवाली पुलिस को कस्बे के ही मलकपुरा मोहल्ला निवासी मुस्तकीम नामक व्यक्ति ने बीती 25 अगस्त को अपने 24 वर्षीय बेटे शादाब के घर से बिना बताए कहीं चले जाने के संबंध में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। तहरीर के आधार पर पुलिस लापता युवक की तलाश में जुटी हुई थी। वहीं पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर युवक के बारे में जानकारी जुटाई, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इसके बाद पुलिस द्वारा मुखबिरों का जाल फैलाया गया। इसी के साथ पुलिस द्वारा युवक की मोबाइल कॉल डिटेल भी खंगाली गई। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए हरिद्वार एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल के निर्देश पर कोतवाली स्तर पर एक टीम का गठन किया गया। इसके बाद टीम ने आसपास से मिली जानकारी और कॉल डिटेल के आधार पर लापता युवक की कुछ नंबरों से लगातार बात किया जाना प्रकाश में आया।

वहीं कॉल डिटेल और पूछताछ से पता चला कि लापता युवक का एक युवती के साथ 4 साल तक प्रेम प्रसंग चलता रहा, जिसके बाद उसकी प्रेमिका की शादी एक ई रिक्शा चालक के साथ हो गई। इसके बाद भी युवक शादीशुदा महिला के साथ प्रेम करता रहा। वहीं इस बात का पता जब महिला के पति को चला तो महिला के पति व देवर ने मिलकर शादाब को मारने की योजना बनाई। वहीं प्लानिंग के मुताबिक महिला ने शादाब को फोन कर अपने घर बुलाया और तीनों ने प्लान के तहत युवक का गला दबाकार हत्या कर दी और शव को एक बोरे में बांधकर ई रिक्शा में रखा और रूड़की लाकर गंगनहर में फेंक दिया। पुलिस टीम ने आरोपी पति-पत्नी और देवर को गिरफ्तार कर हत्याकांड से पर्दा उठाया। साथ ही गुमशुदगी को हत्या की धाराओं में तरमीम करते हुए सभी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जिसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया।