Awaaz24x7-government

हार का आक्रोशः मैच के बाद पाकिस्तान में टूटे टीवी! सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, बाबर आजम ट्रोल

Indignation of defeat: TVs broken in Pakistan after the match! Flood of memes on social media, Babar Azam trolled

नई दिल्ली। शुक्रवार के बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया। इस दौरान पाक टीम को 62 रनों से श‍िकस्त झेलनी पड़ी। पाकिस्तान की इस हार के बाद कई हैशटैग ट्रेंड करने लगे।

केवल ट्विटर पर बाबर आजम द‍िल द‍िल पाकिस्तान, र‍िजवान, इफ्त‍िखार जैसे हैशटैग ट्रेडिंग ल‍िस्ट में शामिल थे। वहीं कई लोगों ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के मजे लिए, जिनका बल्ला इस पूरे टूर्नामेंट शांत रहा है। बाबर के बल्ले से वर्ल्ड कप के चार मैचों में केवल 83 रन न‍िकले हैं।

पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन इस वर्ल्ड कप में इतना लचर रहा है कि बेंगलुरु में तो उन्हें मैच के लिए उपकप्तान शादाब खान को बाहर बैठाना पड़ा। बहरहाल इस हार के बाद कई फैन्स और सोशल मीडिया यूजर ने पाकिस्तानी टीम पर तंज कसा, कई यूजर्स ने कहा कि पाक टीम खेल से ज्यादा इधर-उधर के मुद्दों में लगी रही।

वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें​​​​​​​
https://x.com/FunFeed_/status/1715542907132772852?s=20

दरअसल वर्ल्ड कप के बीच में कई पाकिस्तानी ख‍िलाड़‍ियों ने फ‍िल‍िस्तीन के समर्थन में भी पोस्ट किए थे। इसी बीच एक यूजर ने ट्विटर पर ल‍िखा कि पाकिस्तान में अभी ये स्थिति है, पाकिस्तानियों ने खेल पर ध्यान देने के बजार सिर्फ दिल-द‍िल पाकिस्तान पर ध्यान दिया।

नतीजा भुगतो, इसी यूजर ने टीवी टूटते हुए एक वायरल मीम्स शेयर किया है। एक यूजर ने तो बाबर आजम का मीम्स शेयर करते हुए ल‍िखा कि भाई ये लोग नेपाल को वर्ल्ड कप में क्यों नहीं खिलाते हैं। इसी यूजर ने अगली स्लाइड में पोस्ट किया। जो फ्लैट प‍िच पर भी रन ना बना पाए वो हैं बाबर आजम।