गर्मा गर्म राजनीति:अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर तंज,मैंने तो केवल 25 लोगो को दिया था भाषण,पीएम को भी खाली कुर्सियां.....?

भारत मे राजनीति कब गर्मा जाए कुछ पता नही चलता। पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे में हुई सुरक्षा चूक पर तमाम राजनीतिक दलों ने पीएम मोदी की आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है। पंजाब सीएम चन्नी के ये कहने के बाद कि पीएम की जनसभा में कुर्सियां खाली पड़ी थी भीड़ दूर दूर तक नही थी इसीलिए पीएम मोदी ने ये सब खेल खेला" ज़्यादातर नेताओ ने इसी बात को पकड़ लिया और जमकर पीएम मोदी को आड़े हाथों ले रहे है।
अब समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, 'मैं इस बारे में ज्यादा बड़ी बात नहीं करना चाहता, लेकिन मैं किसानों से अपील करना चाहता हूं कि पीएम को कम से कम रैली तक जाने देते। ताकि उन्हें खाली कुर्सियां देखते हुए अच्छा लगता। पीएम को खाली मंच पर बोलने देना चाहिए था। अखिलेश ने एक पुराने किस्से का ज़िक्र करते हुए कहा, 'मुझे याद है, एक बार मैं कोडरमा गया था। मेरे पार्टी के नेता लगातार मुझे रोक रहे थे। जब डेढ़ घंटा हो गया तो एक ने मेरे कान में बताया कि लोग कम आए हैं। मैंने कहा उससे क्या होता है? तब केवल 25 लोग थे। मैं उतनी ही भीड़ में भाषण देने गया था।'