दिल्ली की सियासतः आतिशी के नाम का ऐलान होने पर भड़कीं स्वाति मालीवाल! बोलीं- इनके परिवार ने आतंकी अफजल गुरु को बचाने की लड़ाई लड़ी, डमी सीएम बनकर रह जाएंगी

Delhi Politics: Swati Maliwal got angry after the announcement of Atishi's name! She said- Her family fought to save terrorist Afzal Guru, she will remain as dummy CM.

नई दिल्ली। मंगलवार को आप विधायक दल की बैठक में आतिशी को मुख्यमंत्री चुन लिया गया। अरविन्द केजरीवाल ने आप विधायक दल की बैठक में आतिशी को उनकी जगह पर अगला मुख्यमंत्री बनाने का प्रस्ताव रखा, जिसे सभी विधायकों ने सर्वसम्मति से स्वीकार कर लिया। इस बीच आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आतिशी को सीएम बनाए जाने को दुखद बताया है। स्वाति मालीवाल ने X पर पोस्ट कर कहा कि आज दिल्ली की मुख्यमंत्री एक ऐसी महिला को बनाया जा रहा है, जिनके माता-पिता ने आतंकी अफजल गुरु को बचाने के लिए माननीय राष्ट्रपति को दया याचिकाएं लिखीं। उनके हिसाब से अफजल गुरु निर्दोष था और उसको राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया था। दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ने आतिशी को डमी सीएम बताते हुए कहा कि वैसे तो आतिशी मार्लेना सिर्फ ‘Dummy CM’ है, फिर भी ये मुद्दा देश की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। भगवान दिल्ली की रक्षा करे!. वहीं दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने बताया कि आज दिल्ली की AAP के विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी जिसमें दिल्ली के अगले चुनाव तक मुख्यमंत्री की ज़िम्मेदारी सर्वसम्मति से आतिशी को दी गई है।