खूनी खेलः घर में प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी पत्नी! आधी रात में दबे पांव पहुंचा पति, मंजर देख बौखलाया और...

Bloody game: Wife was having fun with her lover at home! The husband arrived quietly in the middle of the night, was shocked to see the scene and...

बहराइच। यूपी के बहराइच से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां उस समय सनसनी फैल गयी जब एक शख्स ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। गुस्साए शख्स ने पत्नी और उसके प्रेमी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मारपीट के दौरान पति भी चोटिल हुआ है। सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर घटना में शामिल आरोपी के भांजे को गिरफ्तार कर लिया। वहीं घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। 

मामले में बहराइच के एसपी सिटी ने बताया कि अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखकर पति और प्रेमी के बीच मारपीट हुई, जिसमें पति ने घर में रखे बांके से प्रेमी की हत्या कर दी। दरअसल जिले के थाना कैसरगंज क्षेत्र के गुड्डू का कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र की विवाहित महिला के साथ अफेयर चल रहा था। बीती शाम महिला ने अपने प्रेमी गुड्डू को ससुराल में अपने घर बुला लिया। दोनों कमरे में थे, तभी महिला का पति जो कि अहमदाबाद में ट्रक ड्राइवर है, वह भी घर पहुंच गया। घर का दरवाजा बंद होने पर पति को कुछ शक हुआ। उसने घर की खिड़की से जब भीतर देखा तो उसकी पत्नी व उसका प्रेमी आपत्तिजनक अवस्था में नजर आया। जिसके बाद गुस्से में पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी गुड्डू पर हमला बोल दिया। इस दौरान दोनों में जमकर मारपीट हुई। तभी पति ने अपने घर में रखे धारदार बांके से गुड्डू की हत्या कर दी।

वहीं अपनी पत्नी को भी उसी बांके से मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था में पति और उसकी पत्नी को पहले स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां से दोनों को जिले के मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में इलाज करा रहे आरोपी पति ने बताया कि वो अहमदाबाद में ट्रक चलाता है। डेढ़ महीने बाद वह कल ही घर आया था, जहां उसने गुड्डू को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ लिया। ये देख उसे गुस्सा आ गया और गुड्डू से उसकी मारपीट हो गई। इस दौरान बांके के वार से गुड्डू की जान चली गई। हलीम के मुताबिक गुड्डू ने भी उस पर बांके से हमला किया था, जिसमें उसे चोटें आई हैं।