ये तो हद हो गयी भई!87 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने अपने 89 वर्षीय हाइपरसेक्सुअल पति की सेक्सुअल डिमांड से तंग आकर अभयम हेल्पलाइन से मांगी मदद!

An 87-year-old elderly woman, fed up with her 89-year-old hypersexual husband's sexual demands, sought help from the Abhayam helpline!

गुजरात वडोदरा में 181 अभयम हेल्पलाइन में एक ऐसा केस आया जिसे सुनकर हर कोई आश्चर्यचकित रह गया। महिलाओं की समस्याएं सुलझाने वाली इस हेल्पलाइन नंबर पर जब एक 87 साल की बुजुर्ग और बीमार महिला ने मदद के लिए फोन किया तो हेल्पलाइन टीम भी सुनकर चौंक गए। 
दरअसल बुजुर्ग महिला ने अपने 89 साल के हाइपरसेक्सुअल पति से छुटकारा पाने के लिए हेल्पलाइन नंबर  181 में कॉल करके मदद मांगी। 
महिला ने बताया कि पति रिटायर्ड इंजीनियर है. जब वो उसे सेक्स के लिए मना करतीं तो वो चिल्लाने लगता. पत्नी और बेटे से लड़ाई करता और चीख-चीखकर बवाल करता जिससे पड़ोसियों को भी इसकी जानकारी मिल जाती है।
बुजुर्ग महिला ने कहा कि  बुजुर्ग पति की बार-बार शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा को वो पूरी करने में असमर्थ है।

अभयम हेल्पलाइन के अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि हमें दो दिन पहले बुजुर्ग महिला का कॉल आया था. शिकायत मिलने के तुरंत बाद हम उनके घर पहुंचे. हमने उस शख्स को समझाया कि उनके इस व्यवहार से पत्नी को कितना कुछ सहना पड़ रहा है और इससे उनकी भी छवि खराब हो रही है। अधिकारी ने ये भी कहा कि दोनों के बीच कई सालों तक हेल्दी रिलेशनशिप रहा है लेकिन महिला एक साल पहले बीमार पड़ गई और बिस्तर से उठने में सक्षम नहीं है। वह मुश्किल से ही हिल सकती हैं और बेटे- बहू की मदद से चल पाती हैं।’ 
आपको बता दें कि अभयम हेल्पलाइन 2014 में महिलाओं के लिए शुरू हुई थी, जिसका मकसद मुसीबत में फंसी महिलाओं को मदद पहुंचाना