सूरत आत्महत्या प्रकरणः एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत का सच! दो के गले पर प्रेशर मार्क और एक मामला क्लियर कट हैंगिंग का, जानें पीएम रिपोर्ट का चौंकाने वाला खुलासा

Surat suicide case: The truth of the death of 7 people of the same family comes out! Two had pressure marks on their necks and one case of clear cut hanging, know the shocking revelation of PM report

नई दिल्ली। सूरत में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। करीब 4 घंटे तक चले पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें चौंकाने वाला सच सामने आया है। बता दें कि शनिवार को सूरत में एक ही परिवार के 7 लोगों की आत्महत्या की खबर सामने आई थी। इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया था। यहां कारोबारी, उसकी मां, पिता, पत्नी, दो बेटियां और एक बेटे की लाश घर में मिली थी।

दरअसल सूरत शहर के पालनपुर पाटिया इलाके में श्रीसिद्धेश्वर कॉम्प्लेक्स के सी-2 के हाउस नंबर जी-1 में सोलंकी परिवार रहता था। यहां से इंटीरियर डिजाइन कारोबारी मनीष सोलंकी, उनकी पत्नी रीटा सोलंकी, पिता कनु सोलंकी, माता शोभना, बेटी दिशा और काव्या, बेटा कुशल सोलंकी के शव बरामद हुए थे। 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के साथ ही सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सूरत के सिविल अस्पताल भेज दिया था। इसके बाद पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है।मनीष के अलावा उसकी पत्नी, दो बेटियां, बेटा और बुजुर्ग मां के शरीर में जहर मिला है। साथ ही कारोबारी की बड़ी बेटी और उसकी माता के गले को दबाने के भी निशान मिले हैं।

6  बॉडी में से दो के गले पर प्रेशर मार्क थे
सूरत के सरकारी अस्पताल के आर. एम. ओ. डॉक्टर केतन नायक ने आजतक से Exclusive बातचीत में बताया कि तकरीबन 4 घंटे तक पोस्टमार्टम चला। मनीष का हैंगिंग क्लियर कट था। हमारी तरफ से तीन डॉक्टर लगाए गए थे और फॉरेंसिक के भी दो डॉक्टर थे। अन्य 6 बॉडी में से दो के गले पर प्रेशर मार्क थे।

मनीष का मामला क्लियर कट हैंगिंग का है
डॉक्टर केतन नायक ने बताया कि मनीष की 13 साल की बेटी और उनकी 68 साल की मां के गले पर प्रेशर मार्क मिले। उनके स्टमक में प्वाइजनिंग की स्मेल मिली है, इसलिए उनका बिसरा भी लिया गया है। बिसरा की फाइनल रिपोर्ट के आधार पर फाइनल क्लोजअप डेथ फॉरेंसिक वाले देंगे। मनीष का मामला क्लियर कट हैंगिंग का है, उसके शरीर से कोई प्वाइजिंग स्मेल नहीं मिली।


बेटियों और मां का गला भी दबाया होगा
माना जा रहा है कि मनीष सोलंकी ने खुदकुशी करने से पहले अपनी पत्नी, दो बेटियों, बेटा और अपने बुजुर्ग मां-बाप को दूध में जहर देकर मारा होगा। इसके बाद भी जीवित बचने पर बेटियों और मां का गला भी दबाया होगा। इसका खुलासा प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है।