Awaaz24x7-government

उफ़्फ़!टेक्निकल एक्सपर्ट ने अपनी ही 2 साल की मासूम बेटी की कर दी हत्या!वजह सुनकर पुलिस भी हुई हैरान,

Oops! Technical expert killed his own 2 year old innocent daughter! Police was also surprised to hear the reason.

भारत:28/11/2022

गुजरात के कोलार से सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां 45 वर्षीय एक पिता ने अपनी ही दो साल की बेटी की हत्या कर दी। बेटी की हत्या के बाद आरोपी पिता खुद भी आत्महत्या करने झील में पहुंचा था। टेक्निकल एक्सपर्ट बताया जा रहा है और उसने बेटी की हत्या करने के पीछे उसे खाना खिलाने के लिए पैसों की कमी बताया।


स्थानीय पुलिस के मुताबिक गुजरात के कोलार के केंदत्ति गांव की झील में बीती रात एक बच्ची का शव मिला,झील किनारे एक नीले रंग की गाड़ी भी मिली।आसपास के लोगो ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को जिसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। जांच के बाद राहुल परमार नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया जो बच्ची का पिता था। राहुल ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दो साल पहले वो पत्नी भाव्या के साथ बेंगलुरु में रहने लगा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी और उसकी बेटी 15 नवंबर से गायब थे। जिसकी रिपोर्ट भाव्या ने थाने में लिखवाई थी। पुलिस को आरोपी ने बताया कि वो पिछले कई महीनों से बेरोजगार था,बिटकॉइन के बिजनेस में वो बुरी तरह बर्बाद हो गया था। पुलिस को राहुल ने ये भी बताया कि आर्थिक तंगी के चलते वो अपनी बेटी को खाना तक नही खिला पा रहा था। इस वजह से उसने बेटी को पहले गाड़ी में बैठाया, फिर गले लगाया, बेटी के साथ काफी देर तक समय बिताया, फिर उसके बाद उसने बेटी को मार डाला। 
इस घटना के पहले भी राहुल ने आर्थिक तंगी के चलते अपने घर मे बीवी के जेवर खुद चुराकर पुलिस में चोरी का झूठा मुकदमा दर्ज करवाया था। जबकि बीवी के जेवरों को उसने खुद ही किसी के पास गिरवी रखे थे।