नैनीताल:आवाज़24x7 की खबर का सीएम पुष्कर सिंह धामी ने लिया संज्ञान,पिता के इलाज के लिए मदद की गुहार लगाने वाली बच्चियों को पिता के इलाज के लिए दिए एक लाख रुपये

गोपाल शर्मा स्व. राम प्रकाश शर्मा, हाल निवासी धान मिल रोड नई आईटीआई के पास आनन्द एकेडमी के सामने मुखानी तहसील हल्द्वानी को 01 जून को ब्रेन हैमरेज होने के कारण उपचार हेतु वह वर्तमान में गम्भीर परिस्थितियों में आईसीयू वार्ड सफदरगंज अस्पताल नई दिल्ली में भर्ती है। गोपाल शर्मा के परिवार में उनकी पत्नी सुनीता शर्मा एवं दो नाबालिक बेटियां आदिति उम्र 08 वर्ष, प्रज्ञा उम्र 07 वर्ष है। इस सम्बन्ध में सोशल मीडिया पर वायरल आवाज़24x7 की खबर’’ पिता के इलाज के लिए बेटियां लगा रही मदद की गुहार, बच्चियों की सुध लेने वाला कोई नही’’ का संज्ञान लेते हुये सूबे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी उत्तराखण्ड सरकार द्वारा पीड़ित के उपचार एवं सहायता हेतु रू 1 लाख की नकद धनराशि सीएसआर मद से प्रदान की गई। 


आपको बता दे कि 14 जून को सोशल मीडिया में भवाली स्थित नीम करौली महाराज के विश्वप्रसिद्ध मन्दिर में गोपाल शर्मा की मासूम बच्चियां अपने पिता के इलाज के लिए मंदिर के प्रवेश द्वार पर बनी सीढ़ियों के पास एक बॉक्स लगाकर मदद की गुहार कर रही थी जिसके बाद वहां खासा विवाद उत्पन्न हो गया। इस मामले पर आवाज़24x7 से सबसे पहले प्रमुखता के साथ खबर बनाई जिसका संज्ञान लेते हुए उत्तराखंड के सीएम ने पीड़ित परिवार के लिए 1 लाख रुपये की धनराशि प्रदान की।