Awaaz24x7-government

सरकारी बस ड्राइवर से सैकड़ो लोगों के सामने जूते पर नाक रगड़कर मंगवाई माफ़ी!अमानवीय व्यवहार की गवाह बनी पुलिस!एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

Government bus driver apologized by rubbing his nose on his shoes in front of hundreds of people! Police became witness to inhuman behavior! SDM ordered investigation

शिमला में सरकारी बस ड्राइवर को सैकड़ो लोगो के सामने ज़बरदस्ती जूतों पर नाक रगड़कर माफी मंगवाने का मामला सामने आया है। जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस घटना पर मौके पर मौजूद पुलिस भी तमाशबीन बनी रही।
मिली जानकारी के मुताबिक ऊपरी शिमला के जुब्बल के सावड़ा में सरकारी बस ड्राइवर और कार चालक के बीच पास को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि बहसबाजी के बाद मारपीट शुरू हो गयी। बस ड्राइवर रौब झाड़ते हुए पास मांगने वाली कार की छत पर चढ़ गया और उछल कूद करने लगा। गाड़ी की छत पर जोर जोर से पैर मारने लगा। मामला पुलिस तक जा पहुंचा फिर दोनों पक्षो का राजीनामा करवाया गया,लेकिन राजीनामा के बीच एक अमानवीय व्यवहार भी देखने को मिला कि बस ड्राइवर को शिकायतकर्ता की जूतों पर नाक रगड़कर माफी मंगवाई गयी।

वही ऊपरी शिमला के रहने वाले रोहित राजटा ने पुलिस को शिकायत में बताया कि हाटकोटी कैंची के पास सरकारी बस थरोच से रोहड़ू जा रही थी। सड़क में पास को लेकर बस चालक से बहस हो गई  एचआरटीसी बस के चालक ने बदतमीजी करते हुए उसके साथ मारपीट की और कार की छत पर चढ़कर चेहरे पर लात मारी।
इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा,जिसके बाद एसडीएम ने जांच के आदेश दिए। एसडीएम के आदेश के बाद पुलिस जांच हुई और दोनों पक्षों में समझौता हो गया, लेकिन आरोपी बस चालक से अमानवीय व्यवहार करते हुए जूते पर नाक रगड़वाई गई। एसपी शिमला को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने जांच का भरोसा दिलाया है।