Awaaz24x7-government

BiG BreakinG: हाईवे पर मौत की रफ्तार! डिवाइडर तोड़ कार और पिकअप वैन से टकराया टैंकर, चार लोगों की दर्दनाक मौत

BiG BreakingG: Speed ​​of death on the highway! Tanker breaks divider and collides with car and pickup van, four people die tragically

नई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुआ। यहां सिधरावली गांव के पास तेल के एक टैंकर ने कार और पिकअप वैन में जोरदार टक्कर मार दी। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तेल का टैंकर जयपुर की तरफ से आ रहा था। वह डिवाइडर तोड़कर दूसरी दिशा से आ रही कार से जा टकराया। 

उन्होंने कहा कि शायद कार में सवार सभी लोग जयपुर जा रहे थे। टक्कर की वजह से कार में लगे सीएनजी सिलेंडर में आग लग गई और कार में सवार सभी तीन लोग मारे गए। उन्होंने बताया कि कार में टक्कर मारने के बाद ऑयल टैंकर हाईवे पर पिकअप वैन से जा टकराया। इस वजह से वैन के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। विनोद कुमार ने बताया कि हमें दिल्ली–जयपुर हाईवे पर सड़क हादसे की सूचना मिली थी।

जब हम मौके पर पहुंचे तो देखा कि कार आग लगने की वजह से पूरी तरह से खाक हो चुकी थी और उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि टैंकर की पिकअप वैन से भी टक्कर हुई थी। इस वजह से वैन के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का दोषी टैंकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है।