बिग ब्रेकिंग : कर्नाटक में बीजेपी के दो साल हुए पूरे जश्न के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने ये क्या कर दिया

Big Breaking: What did the Chief Minister of Karnataka do amidst the celebration of two years of BJP in Karnataka?

कर्नाटक में राजनीति गलियारों में एक बार फिर हलचल तेज हो गयी है.जद्दोजहद के माहौल में आज बी.एस. येदियुरप्पा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया,ये इस्तीफा येदियुरप्पा ने तब दिया जब आज ही कर्नाटक की बीजेपी सरकार को दो साल पूरे हुए हैं, ऐसे में अब हर किसी की नज़र इस बात पर है कि अब बीजेपी राज्य की कमान किसे सौंपती है, अपने इस्तीफे का ऐलान करते हुए बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि उन्हें कर्नाटक के लोगों के लिए काफी काम करना है,हम सभी को मेहनत के साथ काम करना चाहिए, येदियुरप्पा ने कहा कि वह हमेशा अग्निपरीक्षा से गुजरे हैं। 


इधर कर्नाटक में बीजेपी सरकार के दो साल पूरे होने का जश्न मनाया जा रहा है, और उधर बीएस येदियुरप्पा भी सुबह से अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे थे,और अचानक उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया।


बता दें कि 2018 के विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में कांग्रेस-जेडीएस की सरकार बनी थी, लेकिन ये सरकार एक साल ही चल पाई थी और बाद में बीजेपी ने बीएस येदियुरप्पा की अगुवाई में अपनी सरकार बना ली थी। कर्नाटक और उत्तराखंड इन दोनों ही राज्यो में नेतृत्व परिवर्तन होना वो भी तब जब 2022 के चुनाव होने है कहीं न कहीं बीजेपी के एक बड़े दांव पेंच की ओर इशारा कर रहा है।